Begin typing your search above and press return to search.
Accident

UP Accident : कार और ट्रैक्टर में हुई भिड़ंत, पीछे से आ रही बाइक से टकराई, पति-पत्नी समेत 4 की गई जान...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 3:25 PM GMT
UP Accident
x

लखीमपुर खीरी। UP Accident जिले के पलियाकलां क्षेत्र में गुरुवार को निघासन मार्ग पर बोझवा के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रैक्टर का एक हिस्सा जहां रोड के किनारे उतर गया, वहीं दूसरा हिस्सा पीछे से …

UP Accident
लखीमपुर खीरी। UP Accident जिले के पलियाकलां क्षेत्र में गुरुवार को निघासन मार्ग पर बोझवा के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास कार और ट्रैक्टर की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रैक्टर का एक हिस्सा जहां रोड के किनारे उतर गया, वहीं दूसरा हिस्सा पीछे से आ रही बाइक से जा टकराया। इस हादसे में बाइक पर सवार पति-पत्नी, बच्ची और उसके साले की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार और ट्रैक्टर सवार लोगों को मामूली चोट आई है।

Read More : UP Accident : अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार बुआ-फूफा और भतीजे की गई जान, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि जनपद सीतापुर के बिसवां निवासी जाबिर 32 वर्ष अपनी पत्नी, बच्ची के साथ अपने ससुराल त्रिलोकपुर आया था। गुरुवार को वह परिवार के साथ घर जाने के लिए निकला था। उसका साला चांद उनको बाइक पर बैठाकर पलिया तक छोड़ने जा रहा था। एक ही बाइक पर चारों लोग सवार थे। तभी बोझवा के पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास हुए हादसे के बाद ट्रैक्टर का एक टुकड़ा बाइक से जा टकराया, जिससे बाइक पर सवार जाबिर, उसकी पत्नी खुशनुमा, बेटी जन्नत और साले चांद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story