Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Odisha Train Accident Update : मुआवजे के लिए पति को झूठा मारा, दूसरे आदमी के शव से लिपटकर घंटो रोई, अब जिंदा निकला पति और किया चौकाने वाला खुलासा...

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 5:53 AM GMT
Odisha Train Accident Update
x

भुवनेश्वर. ओडिशा के बालासोर जिले में बीते शुक्रवार की शाम हुए भीषण रेल हादसे (Odisha Rail Accident) में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को राज्य सरकार और रेलवे की तरफ से सहायता राशि दी जा रही है. हालांकि इसमें भी जालसाजी का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने यह अनुग्रह राशि (Government …

Odisha Train Accident Update

भुवनेश्वर. ओडिशा के बालासोर जिले में बीते शुक्रवार की शाम हुए भीषण रेल हादसे (Odisha Rail Accident) में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार को राज्य सरकार और रेलवे की तरफ से सहायता राशि दी जा रही है. हालांकि इसमें भी जालसाजी का मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने यह अनुग्रह राशि (Government Ex Gratia) हासिल करने के लिए अपने पति की मौत का ही ‘झूठा’ दावा कर दिया. इस महिला के पति ने इस मामले को लेकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद से वह फरार बताई जा रही है.

कटक जिले के मणियाबांदा निवासी गीतांजलि दत्ता ने दावा किया था कि उनके पति बिजय दत्ता की दो जून को रेल हादसे में मौत हो गई थी। उन्होंने एक शव की पहचान अपने पति के रूप में भी की थी। हालांकि, दस्तावेजों की जांच के बाद पता चला कि महिला का दावा झूठा था।

पति ने पत्नी के खिलाफ दर्ज किया केस
पुलिस ने बताया कि उस वक्त महिला को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। लेकिन महिला की मुश्किलें तब शुरू हुईं, जब उनके पति बिजय दत्ता ने मणियाबांदा थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि महिला गिरफ्तारी की डर से फरार है। वह बीते 13 साल से अपने पति से अलग रह रही थी। पुलिस ने बताया कि बिजय ने गीतांजलि के खिलाफ सरकारी पैसे हड़पने की कोशिश करने और उनकी मौत का झूठा दावा करने को लेकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Next Story