Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में फिर बदला मौसम का मिजाज, भारी बारिश के साथ धूल भरी हवाओं की चेतवानी, IMD ने जारी किया अलर्ट...

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 3:08 AM GMT
CG Weather Update :
x

CG Weather Update :

रायपुर : आने वाले दो दिनों में केरल में मानसून का प्रवेश हो सकता है। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि एक द्रोणिका उत्तरी छत्तीसगढ़ से लेकर उत्तर आंतरिक कर्नाटक तक फैला हुआ है। गुरुवार को भी प्रदेश में आंशिक रूप से बादल छाने के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है। …

CG Weather Update :

रायपुर : आने वाले दो दिनों में केरल में मानसून का प्रवेश हो सकता है। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि एक द्रोणिका उत्तरी छत्तीसगढ़ से लेकर उत्तर आंतरिक कर्नाटक तक फैला हुआ है।

गुरुवार को भी प्रदेश में आंशिक रूप से बादल छाने के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों में हल्की बारिश हो सकती है। बारिश होने व बादल छाने से लोगों को गर्मी से भी थोड़ी राहत मिलेगी। बुधवार को प्रदेश भर में सक्ती सर्वाधिक गर्म रहा,एआरजी सक्ती का अधिकतम तापमान 45.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Bollywood News :विक्की कौशल ने कैटरिना को लेकर किया बड़ा खुलासा, जाने क्या कहा उन्होंने

रायपुर का अधिकतम तापमान 43.2 डिग्री पहुंचा

मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में अधिकतम व न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा। बुधवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 43.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया,जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस ज्यादा रहा।इसी प्रकार न्यूनतम तापमान भी 29.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया,जो सामान्यसे एक डिग्री सेल्सियस ज्यादा है।

Next Story