Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : 10वीं और 12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट 10 को करेंगे हवाई यात्रा, मुख्यमंत्री सौपेंगे प्रोत्साहन राशि...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 10:17 AM GMT
CG News
x

रायपुर। CG News प्रदेश के टॉपर्स स्टूडेंट 10 जून को हेलीकॉप्टर की सैर करेंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल टॉपर्स को प्रोत्साहन राशि देंगे। इसके लिए लोक शिक्षण संचनालय ने कलेक्टरों को पत्र भेजा है। विदित हो कि छग सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के 10वीं-12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट्स के लिए हवाई यात्रा कराए जाने की …

CG News

रायपुर। CG News प्रदेश के टॉपर्स स्टूडेंट 10 जून को हेलीकॉप्टर की सैर करेंगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल टॉपर्स को प्रोत्साहन राशि देंगे। इसके लिए लोक शिक्षण संचनालय ने कलेक्टरों को पत्र भेजा है। विदित हो कि छग सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के 10वीं-12वीं के टॉपर्स स्टूडेंट्स के लिए हवाई यात्रा कराए जाने की घोषणा की थी। अब इस घोषणा पर 10 जून के लिए अमल करने के आदेश प्रदेश के सभी कलेक्टर्स के लिए आदेश जारी किए गए हैं।

Read More :Viral Video : इस पुलिस वाले ने पार्किंग एरिया में गाया “तू है मुझे फिर और क्या चाहिए” मधुर आवाज सुन विक्की कौशल भी हुए फैन, देखें वीडियों…

छत्तीसगढ़ लोक शिक्षण संचालनालय ने आज 8 जून को इस संबंध में आदेश जारी कर दिया हैं। जारी किए गए आदेश के अनुसार प्रदेश के समस्त कलेक्टर के लिए कक्षा 10वीं, 12वीं में मेरिट में आए विद्यार्थियों को हेलीकॉप्टर जॉय राईड कराए जाने के संबंध में कहा गया है। बीते साल की तरह इस साल भी स्वामी आत्मानंद मेघावी छात्र प्रोत्साहन योजना के अन्तर्गत स्टूडेंट्स के लिए “जॉय राईड” कराया जाएगा। इस राइड में छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित कक्षा 10वीं, 12वीं के परीक्षा परिणामों में प्रावीण्य सूची में स्थान पाने वाले विद्यार्थी शामिल रहेंगे।

Read More : CG News : योजनाओं के क्रियान्वयन की सतत् निगरानी करेंगे राजस्व अधिकारी : कलेक्टर

मेघावी छात्रों को प्रोत्साहन राशि व प्रशस्ति पत्र वितरण
10 जून 2023 को सुबह 7 बजे पुलिस ग्राउण्ड रायपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए कराए जाने वाले “जॉय राईड” के साथ ही दोपहर करीब 01.30 बजे से मुख्यमंत्री द्वारा इन मेघावी छात्रों को प्रोत्साहन राशि व प्रशस्ति पत्र वितरण किया जाएगा। सभी कलेक्टर के लिए विद्यार्थियों को 9 जून 2023 को रायपुर में उपस्थित कराए जाने के संबंध में आवश्यक व्यवस्था कराए जाने के लिए कहा गया है।

Next Story