Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : महिला ने पति की गला घोंटकर की हत्या, दो-तीन दिनों से थी बीमार, गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 10:54 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। CG Crime जिले के सुपेला थाना क्षेत्र के कृष्णानगर के बजरंग चौक में बीती रात एक महिला ने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला पिछले दो तीन दिनों से बीमार थी। इसके चलते घरवालों ने तंत्र-मंत्र का भी सहारा लिया था। सुपेला पुलिस ने आरोपी महिला को …

CG Crime

दुर्ग। CG Crime जिले के सुपेला थाना क्षेत्र के कृष्णानगर के बजरंग चौक में बीती रात एक महिला ने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला पिछले दो तीन दिनों से बीमार थी। इसके चलते घरवालों ने तंत्र-मंत्र का भी सहारा लिया था। सुपेला पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Crime : 500 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, ओडिशा से लेकर रायपुर आ रहे थे…

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि घटना बुधवार देर रात की है। उन्हें सूचना मिली थी कि वहां किसी महिला ने अपने पति की हत्या कर दी है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच में पाया कि यहां रहने वाली संगीता सोनी 39 वर्ष ने अपने पति दिलीप सोनी 45 वर्ष का गला दुपट्टे से घोंटकर मार दिया है। पुलिस ने बताया कि महिला पिछले तीन-चार दिन से बीमार थी। घर वालों का कहना है कि उसके ऊपर किसी भूत प्रेत का साया था। इसके चलते उन्होंने तांत्रिक से झाड़फूंक भी करवाया। महिला घर में अपने पति और एक बच्चे के साथ रहती थी।

Read More : CG Crime : छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, चलती कार से फेंक कर भागे आरोपी, पुलिस जांच में जुटी…

बुधवार देर रात जब सभी सो रहे थे तो महिला उठी और उसने दुपट्टे से फंदा बनाया। इसके बाद दिलीप सोनी का उससे गला घोंट दिया। उसके बगल में ही उसका भाई भी अपने परिवार के साथ रहता है। दिलीप के बड़े भाई जितेंद्र सोनी ने बताया कि भतीजे के चिल्लाने की आवाज सुनकर वो लोग उठे। उन्होंने देखा कि दिलीप बिस्तर में मृत पड़ा है, उसके मुंह से झाग जैसा निकल रहा है। इसके बाद उन लोगों ने 112 में फोन करके पुलिस को सूचना दी और दिलीप को अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Next Story