Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नाबालिग से दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर खिलाया दवाई, तबीयत बिगड़ी तब हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 4:30 PM GMT
CG Crime
x

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को जनकपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के महज 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पकड़े गए आरोपी का नाम राजाराम सिंह नेताम 30 वर्ष निवासी ग्राम हथवारी है। बताया जाता …

CG Crime

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को जनकपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के महज 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पकड़े गए आरोपी का नाम राजाराम सिंह नेताम 30 वर्ष निवासी ग्राम हथवारी है। बताया जाता है कि आरोपी ने 15 से 30 जनवरी के मध्य एक 16 वर्षीय नाबालिग से जंगल में दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Read More : CG Crime : अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझी, विवाहिता के साथ गैंगरेप के बाद की हत्या, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

इस दौरान नाबालिग गर्भवती हो गई। आरोपी को पीड़िता के गर्भ का पता चलने पर 25 मई को गर्भ गिराने के लिए पीड़िता को टेबलेट खिला दिया। जिससे पीड़िता को रक्तस्राव होने लगा, तब पीड़िता ने अपने माता, पिता, बहन को घटना की पूरी जानकारी दी। पीड़िता को उसके परिजनों ने ईलाज के लिए जनकपुर अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कालेज शहडोल ले जाया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को धारा 376,313,315,506, 3, 4 पाक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story