Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : स्कूटी और बाइक में हुई भिड़ंत, एक की गई जान, युवती सहित तीन घायल...

Rohit Banchhor
8 Jun 2023 11:13 AM GMT
CG Accident
x

जांजगीर-चांपा। CG Accident जांजगीर-पामगढ़ मेन रोड में गुरूवार सुबह एक तेज रफ्तार स्कूटी और बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं युवती सहित तीन लोग घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार अनकंट्रोल होकर …

CG Accident

जांजगीर-चांपा। CG Accident जांजगीर-पामगढ़ मेन रोड में गुरूवार सुबह एक तेज रफ्तार स्कूटी और बाइक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं युवती सहित तीन लोग घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार कार अनकंट्रोल होकर पलटी, एक की गई जान, 3 घायल…

बता दें कि मुड़पार निवासी पूर्वा खांडेकर ट्यूशन के लिए अपनी स्कूटी से पामगढ़ जा रही थी। तभी ग्राम भदरा के पास बाइक सवार तीन युवक सागर कश्यप 20 वर्ष, बजना कश्यप 20 वर्ष व चंद्रमणि कश्यप 22 वर्ष से जा भिड़ी। इस हादसे में बाइक चालक सागर कश्यप की मौत हो गई। बाइक सवार तीनों युवक कटरा के रहने वाले है। वहीं घायल युवती की स्थिति को देखते हुए रिफर किया गया है और घायल दो युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story