Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News :विजय वर्मा लस्ट स्टोरीज़ 2 में सबसे अच्छे आदमी की भूमिका निभा रहे, जल्द ही आएंगे पर्दे पर

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 12:51 PM GMT
Vijay Varma shared this image
x

विजय वर्मा को अपने प्रशंसकों को यह विश्वास दिलाने में कठिनाई हो रही है कि वह वास्तव में लस्ट स्टोरीज 2 में तमन्ना भाटिया के विपरीत "सबसे अच्छे आदमी की भूमिका निभा रहे हैं। इसके पीछे एक कारण है। प्रशंसक अभी भी उनकी अंतिम श्रृंखला दाहाद में एक सीरियल किलर के चित्रण से नहीं चूके …

Vijay Varma shared this image

विजय वर्मा को अपने प्रशंसकों को यह विश्वास दिलाने में कठिनाई हो रही है कि वह वास्तव में लस्ट स्टोरीज 2 में तमन्ना भाटिया के विपरीत "सबसे अच्छे आदमी की भूमिका निभा रहे हैं। इसके पीछे एक कारण है। प्रशंसक अभी भी उनकी अंतिम श्रृंखला दाहाद में एक सीरियल किलर के चित्रण से नहीं चूके हैं। नेटफ्लिक्स की आगामी एंथोलॉजी में उनकी भूमिका के बारे में चर्चा तब शुरू हुई जब एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया कि वह विजय को "हमें दूसरी बार डराते हुए" देखने की उम्मीद नहीं कर रही है। यह दाहाद में उनके डरावने चरित्र के प्रभाव के बारे में अभिनेता के ट्वीट की प्रतिक्रिया में था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और गुलशन देवैया भी हैं।

विजय ने बुधवार को ट्वीट किया, कितने लोग मुझसे कह रहे हैं कि उन्हें दहाद देखने के बाद रात में बत्ती जलानी है अरे मैं तुम्हारे मोटे बिजली के बिल नहीं भर रहा हूं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर ने लिखा, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि लस्ट स्टोरीज में आप हमें दूसरी बार डरा नहीं रहे हैं। तभी विजय ने जवाब दिया: मैं वासना की कहानियों में सबसे अच्छे आदमी की भूमिका निभा रहा हूँ।

निर्देशक सुजॉय घोष ने विजय वर्मा की "सबसे अच्छे आदमी" की भूमिका की भी पुष्टि की। उन्होंने गुरुवार को लस्ट स्टोरीज़ 2 के अपने सेगमेंट से प्रचार क्लिप को फिर से साझा किया, जिसमें अभिनेता और तमन्ना भाटिया थे और उन्होंने लिखा: जैसा कि विजय वर्मा का दावा है वह लस्ट स्टोरीज़ में सबसे अच्छे आदमी हैं। प्रोमो में, विजय लाल साड़ी में गाना बजानेवालों की अगुआई करते हुए तमन्ना से पूरी तरह प्रभावित दिख रहे हैं। वह उसे तब तक देखता रहता है जब तक कि उनकी आंखें नहीं मिल जातीं। इसे आज जारी किया गया। हम समझ सकते हैं कि प्रशंसकों या फिल्म प्रेमियों को विश्वास क्यों नहीं हो रहा है कि विजय वर्मा वास्तव में अपने नए प्रोजेक्ट में नायक की भूमिका निभाएंगे।

संदर्भ को समझने के लिए आपके लिए एक त्वरित पुनर्कथन - विजय ने दाहद में एक अच्छे प्रोफेसर और पति बनने का नाटक करने वाले एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई। इससे पहले, वह आलिया भट्ट की डार्लिंग्स में एक अपमानजनक पति के रूप में देखे गए थे। अभिनेता ने मिर्जापुर और शी श्रृंखला में नकारात्मक भूमिकाएं भी निभाई हैं।

Next Story