Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार हाइवा और बोलेरो की जोरदार टक्कर, हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, दो की हालत गंभीर...

Sharda Kachhi
8 Jun 2023 7:15 AM GMT
Big Accident News :
x

Big Accident News :

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी में तेज रफ़्तार हाइवा ने सवारियों से भरी बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में सात लोगों की दर्दनाम मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल है। हादसे में दो अन्य की हालत गंभीर है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गाड़़ी से …

Big Accident News :

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीधी में तेज रफ़्तार हाइवा ने सवारियों से भरी बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में सात लोगों की दर्दनाम मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल है। हादसे में दो अन्य की हालत गंभीर है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गाड़़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जनकारी के मुताबिक आज सुबह कुंदौर गांव से 10 से 12 लोग बोलेरो में सवार होकर सीधी के सिरसी गांव जा रहे थे। इस दौरान 10 बजे थाना कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरी मार्ग के डोल में तेज रफ़्तार हाइवा ने बोलेरो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो पर ही हाइवा पलट गया। घटना में बोलेरो के परखच्चे उड गए और वाहन सवार दो बच्चे सहित 7 लोगों की मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। वहीं, इस हादसे की सूचना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Next Story