Begin typing your search above and press return to search.
sports

WTC : फाइनल मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का किया फैसला, प्लेइंग इलेवन में अश्विन को नहीं मिली जगह...

Sharda Kachhi
7 Jun 2023 9:52 AM GMT
WTC
x

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला आज से लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई. टीम …

WTC

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला आज से लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं लगाई. टीम इंडिया ने मौसम को ध्यान में रखते हुए इस मुकाबले में 4 तेज गेंदबाज और 1 स्पिन गेंदबाज के साथ खेलने का फैसला किया है. ऐसे में रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है.

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 इस तरह है -

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11-

ऑस्ट्रेलिया की टीम में स्कॉट बोलैंड शामिल हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11 इस तरह है:
पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, स्कॉट बोलैंड.

Next Story