Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : लड़की के प्यार में पागल हुआ शादीशुदा मर्द, फिर दोनों ने किया जहर सेवन, प्रेमी की गई जान...

Rohit Banchhor
7 Jun 2023 1:16 PM GMT
Suicide
x

उज्जैन। Suicide उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र के संजयनगर में 4 बेटियों के पिता को एक अविवाहित युवती से प्रेम हो गया। दोनों के बीच यह प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दोनों शादी के लिए परिजनों से सहमति लेने पहुंचे। लेकिन परिवार द्वारा शादी के लिए मना करने पर दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। …

Suicide

उज्जैन। Suicide उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र के संजयनगर में 4 बेटियों के पिता को एक अविवाहित युवती से प्रेम हो गया। दोनों के बीच यह प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दोनों शादी के लिए परिजनों से सहमति लेने पहुंचे। लेकिन परिवार द्वारा शादी के लिए मना करने पर दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। दोनों ने एक साथ जहर सेवन कर लिए। जिसके बाद प्रेमी की मृत्यु हो गई है। वहीं युवती प्रेमिका की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। जिसका निजी अस्पताल में ईलाज चल रहा है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : फांसी के फंदे पर लटकती मिली युवक-युवती की लाश, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि 4 बच्चों के जीतू सूर्यवंशी ड्राइवर का काम करता था। पहले से शादीशुदा होने के बावजूद भी जीतू का एक अविवाहित युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी कर एक साथ रहना चाहते थे लेकिन परिजनों के इनकार करने पर दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया है। जिसमे प्रेमी जीतू की मौत हो गई है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक निजी अस्पताल में 2 लोगों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने का मामला आया है।

Read More : Suicide : पेड़ पर लटकती मिली उपसरपंच के पति की लाश, पुलिस जांच में जुटी…

जहां उपचार के दौरान एक युवक की मृत्यु हो गई है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि उसी अस्पताल में माही उर्फ भावना नामक युवती को भी जहर खाने पर भर्ती कराया गया है। मृतक जीतू के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसका भावना से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जीतू और भावना ने एक साथ संजय नगर में जहर खाया था। भावना का फिलहाल प्राइवेट अस्पताल में इलाज जारी है। जहां वो जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही है।

Next Story