Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, चलती कार से फेंक कर भागे आरोपी, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
7 Jun 2023 9:44 AM GMT
CG Crime
x

बिलासपुर। CG Crime न्यायधानी बिलासपुर में पीएससी की तैयारी कर रहे एक छात्र की सड़क किनारे लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। बताया जा रहा हैं कि बदमाशों ने छात्र का अपहरण करने के बाद उसकी बुरी तरह से पिटाई कर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को चलती कार से रायपुर-नेशनल …

CG Crime

बिलासपुर। CG Crime न्यायधानी बिलासपुर में पीएससी की तैयारी कर रहे एक छात्र की सड़क किनारे लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं। बताया जा रहा हैं कि बदमाशों ने छात्र का अपहरण करने के बाद उसकी बुरी तरह से पिटाई कर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को चलती कार से रायपुर-नेशनल हाईवे पर फेंककर फरार हो गये। पुलिस छात्र की पहचान करने के बाद हत्यारों के संबंध में सुराग जुटा रही हैं।

Read More : CG Crime : 6 वर्षीय मासूम बच्चें के मुंह में दरिंदे ने डाला प्राइवेट पार्ट, दर्द के कारण छोड़ा खाना-पीना, फिर ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बता दें कि यह पूरा मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर में मंगला के चंद्र विहार कॉलोनी में यश साहू नामक छात्र किराये के कमरे में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। मूलतः अंबिकापुर का रहने वाले इस छात्र के पिता अंबिकापुर में किराना का व्यवसाय करते हैं। बताया जा रहा हैं कि छात्र यश साहू बिलासपुर के दिल्ली आईएएस एकेडमी का छात्र था। बिलासपुर में रहकर वह पीएससी की तैयारी कर रहा था। बताया जा रहा हैं कि उसका किसी लड़की के साथ अफेयर था। मंगलवार को कोचिंग से लौटते वक्त छात्र ने अपने पिता से आखिरी बार बात की थी। पिता ने बताया कि वह काफी डरा हुआ लग रहा था। इसके बाद वह रूम पर जाने की बात कहकर मोबाइल काट दिया था।

Read More : CG Crime : प्रेमिका ने की प्रेमी की चाकू मारकर हत्या, युवती गिरफ्तार, जाने क्या है वजह…

मृतक छात्र के दोस्तों की माने तो वह मंगलवार को ही अपने गर्लफें्रड से मिलने गया हुआ था। इसके आरोपियों ने यश के मोबाइल उसके दोस्त हार्दिक बंसल को मंगलवार शाम करीब 5 बजे फोन पर अपने दोस्त यश साहू को ले जाने की सूचना दी गयी। जिसके बाद हार्दिक बंसल कुछ लोगों के साथ यश साहू को लेने आरोपियों द्वारा बताई जगह पर पहुंचा, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। आरोपियों ने काफी देर तक मृतक छात्र के दोस्तों को गुमराह करते रहे। फिर रेलवे स्टेशन के पास यश साहू का मोबाइल फेक कर वहां से भी चले गए। इस बीच आरोपियों ने छात्र की लाश को चलती कार से रायपुर नेशनल-हाइवे पर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गये। रायपुर-हाईवे से गुजरने वाले स्थानीय लोगों ने लाश को देखने के बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान करने के बाद आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Next Story