Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG Crime : 6 वर्षीय मासूम बच्चें के मुंह में दरिंदे ने डाला प्राइवेट पार्ट, दर्द के कारण छोड़ा खाना-पीना, फिर ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Sharda Kachhi
7 Jun 2023 6:40 AM GMT
CG Crime
x

दुर्ग। जिले में एक युवक ने 6 साल के मासूम के साथ गंदा काम करने का मामला सामने आया है। युवक ने बच्चें के मुंह में अपना प्राइवेट पार्ट डाल दिया था। जिससे बच्चे को चोट आ गई थी। जब वह दर्द के चलते निवाला (खाना) नहीं निगल पा रहा था तब घर वालों के …

CG Crimeदुर्ग। जिले में एक युवक ने 6 साल के मासूम के साथ गंदा काम करने का मामला सामने आया है। युवक ने बच्चें के मुंह में अपना प्राइवेट पार्ट डाल दिया था। जिससे बच्चे को चोट आ गई थी। जब वह दर्द के चलते निवाला (खाना) नहीं निगल पा रहा था तब घर वालों के पूछने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलगांव थाना क्षेत्र के जेवरा सिरसा चौकी का मामला।

बता दें कि मध्यप्रदेश के जबलपुर का रहने वाला जावेद खान अलमारी की फैक्ट्री में काम करता था। इसी दौरान उसने एक 6 साल के बच्चें को दोस्त बनाया। 3 जून को जावेद खान ने बच्चें को बुलाया और बहला फुसलाकर एक कमरे में ले गया। उसने बच्चे के साथ गंदा काम किया।

बच्चे ने डर के चलते घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। जब रात में वो खाना खाने बैठा तो दर्द के चलते भोजन का निवाला नहीं निगल पा रहा था। परिजनों ने पूछा तो वो रोने लगा। उसने जावेद खान की सारी गंदी हरकत बताया। जिसके बाद परिजनों ने जेवरा सिरसा चौकी में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story