Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : 500 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, ओडिशा से लेकर रायपुर आ रहे थे...

Rohit Banchhor
7 Jun 2023 10:02 AM GMT
CG Crime
x

महासमुंद। CG Crime जिले के सिंघोड़ा पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहनों की चेकिंग करते हुए गांजा तस्करी करते हुए दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 करोड़ 25 लाख रुपये के 5 क्विंटल गांजा जब्त किया है। पकड़े गये दोनों तस्कर में से एक …

CG Crime

महासमुंद। CG Crime जिले के सिंघोड़ा पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर वाहनों की चेकिंग करते हुए गांजा तस्करी करते हुए दो अंतर्राज्यीय आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 करोड़ 25 लाख रुपये के 5 क्विंटल गांजा जब्त किया है। पकड़े गये दोनों तस्कर में से एक दिल्ली और एक यूपी का रहने वाले हैं।

Read More : CG Crime : छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, चलती कार से फेंक कर भागे आरोपी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर इस पूरी कार्रवाई में पुलिस को सफलता मिली है। सूचना पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग करते वक्त सिंघोड़ा पुलिस ने नेशनल हाईवे-53 पर ग्राम रेहटी खोल के पास पुलिस ने दोनों तस्करों को पकड़ा है। आयशर ट्रक में भूसे के नीचे गांजा पकड़े गये दोनो तस्करों के नाम सुधीर कुमार यादव और रामकुमार शाहशंकर बताया जा रहा है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इन्हें रायपुर से गांजा तस्करी के लिए हायर किया गया था। पकड़े गये दोनों तस्करों के खिलाफ धारा 20(ख) एनडीपीएस के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है।

Next Story