Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News :प्यार का पंचनामा अभिनेत्री सोनाली सहगल ने की शादी, शेयर की तस्वीरें

Sharda Kachhi
7 Jun 2023 10:46 AM GMT
Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani at the wedding
x

New Delhi:प्यार का पंचनामा श्रृंखला की फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सोनाली सहगल ने आज मुंबई में शादी कर ली। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और रेस्टोरेंट चलाने वाले आशीष एल सजनानी से शादी की थी। शादी के बाद कपल पैपराजी के साथ फोटो सेशन के लिए निकला। दुल्हन …

Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani at the wedding

New Delhi:प्यार का पंचनामा श्रृंखला की फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सोनाली सहगल ने आज मुंबई में शादी कर ली। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और रेस्टोरेंट चलाने वाले आशीष एल सजनानी से शादी की थी। शादी के बाद कपल पैपराजी के साथ फोटो सेशन के लिए निकला। दुल्हन ने गुलाबी तो दूल्हे ने सफेद पहना। शादी से पहले, दुल्हन को आज दोपहर अपने विवाह स्थल पर फूलों की चादर के नीचे चलते हुए देखा गया।

Sonnalli Seygall and Ashesh L Sajnani at the wedding

डे टाइम वेडिंग के लिए सोनाली ने पेस्टल पिंक लहंगा चुना। दुल्हन को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हुए चित्रित किया गया और वह हमेशा की तरह बहुत सुन्दर दिख रही थी। ब्राइडल एंट्री के दौरान सोनाली सहगल अपने पालतू कुत्ते के साथ थी। इस बीच, सेलिब्रिटी मेहंदी कलाकार वीना नागदा ने अभिनेत्री के मेहंदी समारोह से तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्होंने लिखा, इस प्यारी जोड़ी सोनाली सहगल और आशीष एल सजनानी को बधाई। आपको एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।

Next Story