Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bijapur Naxal Breaking : CRPF कोबरा बटालियन और STF के जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़, दोनों ओर से फ़ायरिंग जारी...

Sharda Kachhi
7 Jun 2023 7:19 AM GMT
Bijapur Naxal Breaking
x

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है. बताया गया कि CRPF कोबरा बटालियन और STF के जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. जापुर व सुकमा ज़िले की सीमा में बम धमाके व गोलियों की आवाज़ें सुनाई पड़ रही है. तक़रीबन 1 घंटे से नक्सलियों के …

Bijapur Naxal Breaking
बीजापुर : छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है. बताया गया कि CRPF कोबरा बटालियन और STF के जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई है. जापुर व सुकमा ज़िले की सीमा में बम धमाके व गोलियों की आवाज़ें सुनाई पड़ रही है. तक़रीबन 1 घंटे से नक्सलियों के बटालियन नम्बर 1 से मुठभेड़ की सूचना है. बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है.

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक आईजी बस्तर पी सुंदरराज बीजापुर जिले के बासागुडा-पामेद-उhttps://www.youtube.com/watch?v=tgwfqXX-Mjsसोर ट्राई-जंक्शन क्षेत्र में माओवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षा बल ठीक हैं, नक्सलियों को कोई नुकसान तो सर्च ऑपरेशन पूरा होने के बाद ही स्पष्ट होगा. चूंकि तलाशी अभियान अभी भी जारी है, सुरक्षा कारणों से अभियान पूरा होने के बाद बाकी जानकारी दी जाएगी.

Next Story