Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Swara Bhasker Pregnant : शादी के सिर्फ 3 महीने बाद ही स्वरा भास्कर ने दी खुशखबरी, फरवरी में हुई थी शादी, पति फहाद के संग प्लांट किया बेबी बंप...

Sharda Kachhi
6 Jun 2023 8:21 AM GMT
Swara Bhasker Pregnant
x

मुंबई : बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। वैसे बीते कई दिनों स्वरा की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर मुहर लगा दी है। स्वरा के …

Swara Bhasker Pregnantमुंबई : बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। अदाकारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। वैसे बीते कई दिनों स्वरा की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी। मगर अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर मुहर लगा दी है। स्वरा के चाहने वाले इस खबर को सुनकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने पति फहाद संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनके जरिए उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर तीन फोटो शेयर की है जिनमें वो अपने पति फहाद के संग रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में स्वरा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। स्वरा ने पीच कलर की एक प्यारी-सी ड्रेस पहनी हुई है जो उनकी बॉडी से एकदम चिपकी हुई जिस वजह से उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है।

वही, पीली कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहने फहाद अपनी वाइफ पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें बेहद प्यारी और शानदार हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी आपकी सभी दुआओं का उत्तर एक साथ मिलता है। जैसे ही हम एक नई दुनिया में कदम रखते हैं, धन्य, आभारी, उत्साहित(और अनजान!)”

बता दें कि स्वरा ने फहाद संग फरवरी में कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों ने धूमधाम से मार्च में शादी की थी। शादी की तीन महीने बाद ही स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में अपनी डिलीवरी को लेकर भी हिंट दिया है। उन्होंने हैशटैग में अक्टूबर बेबी लिखा है, इसका मतलब है कि स्वरा की डिलीवरी इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाली है।

Next Story