Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News :हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन की भाभी का उनको लेकर किया बड़ा खुलासा

Sharda Kachhi
6 Jun 2023 2:23 PM GMT
Image was shared by Charu Asopa
x

New Delhi: इस साल मार्च में दिल का दौरा पड़ने के बारे में सुष्मिता सेन के बड़े रहस्योद्घाटन ने पूरी फिल्म बिरादरी और उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। अब, ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने खुलासा किया है कि अभिनेता, जो हमले के समय …

Image was shared by Charu Asopa

New Delhi: इस साल मार्च में दिल का दौरा पड़ने के बारे में सुष्मिता सेन के बड़े रहस्योद्घाटन ने पूरी फिल्म बिरादरी और उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। अब, ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा ने खुलासा किया है कि अभिनेता, जो हमले के समय जयपुर में थे, ने अपने परिवार को इसके बारे में सूचित करने से पहले कार्डियक अरेस्ट के बाद खुद डॉक्टरों को फोन किया था। सुष्मिता सेन जयपुर में अपनी वेब सीरीज आर्या 3 की शूटिंग कर रही थीं, जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। आगे के विवरण में, चारू ने ईटाइम्स को बताया, इसके बारे में परिवार में किसी को नहीं पता था क्योंकि मुझे लगता है कि दीदी ने किसी को नहीं बताया था। (परिवार में कोई भी इस बारे में नहीं जानता था क्योंकि मुझे लगता है कि उसने इसके बारे में किसी को नहीं बताया)। तो जब ये हुआ तो वो जयपुर में थीं और इससे पहले कि वो किसी को कुछ बता पातीं, उन्होंने ख़ुद ही डॉक्टर्स को कॉल कर दिया।

Read More Technology : जाने अपने iPhone और iPad पर iOS 17 बीटा, iPadOS 17 बीटा कैसे डाउनलोड करें

जब मुझे यह पता चला तो मैंने अपनी सास को फोन किया और उनसे इसके बारे में पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि अब वह (सुष्मिता) ठीक हैं। किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी और हर कोई हैरान था। पिछले महीने, आर्या में एसीपी खान की भूमिका निभाने वाले विकास कुमार ने शोशा के साथ बातचीत में खुलासा किया था कि आर्या के तीसरे सीज़न की शूटिंग के लिए जयपुर में उतरने के बाद अभिनेत्री को अटैक आया था। शो राजस्थान आधारित है। कुछ बाहरी दृश्य हैं जिन्हें हमें जयपुर में शूट करना है। हम वहां उतरे, लेकिन दुर्भाग्य से, सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ा। हमें पहले इसके बारे में पता नहीं था। अंततः कुछ दिनों में , हमें पता चला, क्योंकि उसने इसे दुनिया के सामने प्रकट किया।

Next Story