Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : दर्दनाक सड़क हादसे ने छीन ली एक परिवार के चार लोगों की जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
6 Jun 2023 3:36 AM GMT
Big Accident News :
x

Big Accident News :

झाबुआ। मध्यप्रदेश के धार और झाबुआ जिले के बार्डर पर ट्रक पलटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस की मदद से आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरदारपुर में …

Big Accident News :

झाबुआ। मध्यप्रदेश के धार और झाबुआ जिले के बार्डर पर ट्रक पलटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस की मदद से आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरदारपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार राजगढ की ओर से झाबुआ की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक यूपी 78 डी एन 3124 अनियंत्रित होकर बाइक सवार 4 लोगों के ऊपर पलट गया। जिसमें दबने से उनकी की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही राजगढ़ टीआई कमल सिंह पंवार, उनि रमेश डामोर प्रधान आरक्षक विपिन कटारा, आरक्षक लखन जाट, मौके पर पहुंचे और टोल टेक्स में मौजूद एंबुलेंस की मदद से घायल चालक और अन्य वाहन में शवो को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर पहुंचाया।ट्रक चालक प्रताप पिता जगतसिंह निवासी कन्नौज युपी को हाथ और पैर में चोट आने से उसका सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर उपचार किया जा रहा है।

बताया गया की बाइक सवार लोग झाबुआ जिले के सेमलिया खेडु गांव के निवासी थे। अभी केवल बाइक सवार मृतक राकेश पिता खेमु डामोर निवासी सेमलिया खेडु की पहचान हो पाई है। बाकी शवों के नाम की पहचान के लिए पुलिस अपने स्तर पर प्रयास कर रही है। यातायात लगातार सुचारू रूप से जारी रखने के लिए ट्रक को हाइड्रा की मदद से रोड से अलग कर यातायात को सुचारू रूप से आरंभ किया गया। पुलिस ने मर्ग कायम मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story