Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Shocking : शादी के दूसरे ही दिन 24 लड़के और 22 लड़कियों की हुई हार्टअटैक से मौत

Sharda Kachhi
5 Jun 2023 10:31 AM GMT
nn
x

Bahraich: शादी के एक दिन बाद गुरुवार को उत्तर प्रदेश में एक नवविवाहित जोड़ा अपने घर में मृत पाया गया। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 24 साल के प्रताप यादव ने मंगलवार को 22 साल की पुष्पा यादव से शादी की। रातभर चले विवाह समारोह के बाद बुधवार को नवविवाहित जोड़ा उत्तर प्रदेश …

nn

Bahraich: शादी के एक दिन बाद गुरुवार को उत्तर प्रदेश में एक नवविवाहित जोड़ा अपने घर में मृत पाया गया। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 24 साल के प्रताप यादव ने मंगलवार को 22 साल की पुष्पा यादव से शादी की। रातभर चले विवाह समारोह के बाद बुधवार को नवविवाहित जोड़ा उत्तर प्रदेश के बहराइच स्थित अपने घर लौट आया। प्रताप और पुष्पा, शादी के बाद की कुछ रस्में पूरी करने के बाद, अपने कमरे में सोने चले गए और अगली सुबह मृत पाए गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए कमरे की जांच के लिए फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम को भी बुलाया गया था।

Read More CG News : गोधन न्याय योजना के तहत सीएम भूपेश बघेल ने हितग्राहियों को किया 538 करोड़ का भुगतान

रिपोर्ट में बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के हवाले से कहा गया है कि उनकी ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चलता है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। अधिकारियों ने कहा कि दंपति का कोई मेडिकल इतिहास नहीं था। उन्होंने कहा कि कमरे में जबरन घुसने के कोई निशान या उनके शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। कैसरगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि दंपति की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी, जिससे कुछ आशंकाएं पैदा हुई हैं। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Next Story