Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

‘15 साल से झूठ बोलते- बोलते थक गया हूं’, शख्स ने पुलिस को लगाया फोन, और किया चौकाने वाला खुलासा, फिर जो हुआ...

Sharda Kachhi
5 Jun 2023 7:49 AM GMT
15 साल से झूठ बोलते- बोलते थक गया हूं
x

एक शख्स का कहना है कि वो झूठ बोल बोलकर थक गया था इसलिए उसने खुद पुलिस को फोन लगाया और 15 साल पहले किए एक अपराध को कबूल कर लिया. अपराध ये था कि उसने बिना किसी वजह ही अपने मकान मालिक की हत्या कर दी थी और इतने साल से इस अपराध को …

15 साल से झूठ बोलते- बोलते थक गया हूंएक शख्स का कहना है कि वो झूठ बोल बोलकर थक गया था इसलिए उसने खुद पुलिस को फोन लगाया और 15 साल पहले किए एक अपराध को कबूल कर लिया. अपराध ये था कि उसने बिना किसी वजह ही अपने मकान मालिक की हत्या कर दी थी और इतने साल से इस अपराध को छिपा रहा है. 37 साल के टॉनी पेरालटा ने पुलिस को फोन करके जब ये बात बताई, तब पुलिस ने दिसंबर 2008 के गुमशुदगी के एक मामले को बंद किया.

ये मामला 60 साल के विलियम ब्लॉजगेट का था. जो अचानक से लापता हो गए थे. उनका न तो शव मिला था और न ही इस मामले में किसी को गिरफ्तार किया गया. टॉनी ने 1 मई को रोजवेल पुलिस विभाग को फोन लगाया. ये जगह अमेरिका में है. वो उस वक्त एक स्टोर में मौजूद था. पुलिस को वो धूम्रपान करता हुआ मिला. उसने बताया कि वो झूठ के साथ रह रहकर थक गया है और हर रोज उसे अपराध बोध होता है.

खुद पुलिस की कार तक गया

मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद वो कुर्सी से खड़ा हुआ और बिना कुछ कहे अपने दोनों हाथ पीछे कर लिए ताकि उन पर हथकड़ी लग सके. इसके बाद वो पुलिस की कार तक गया. उसने अधिकारियों को शुक्रिया भी कहा. रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस अधिकारियों को शुरुआत में उसके अपराध को स्वीकार करने को लेकर संदेह था क्योंकि टॉनी को हत्या से जुड़ी शुरुआती जानकारी याद नहीं थी. लेकिन उसने उनसे कहा कि वो पुलिस को उस स्थान पर ले जाएगा, जहां उसने अपने मकान मालिक का शव दफनाया है.

जांच करने पर पुलिस को घर में जूते, हड्डियां, खोपड़ी और लापता शख्स का फोन मिला. बाद में उसकी पहचान भी हो गई. उसने पुलिस से पूछताछ में कहा कि मकान मालिक काफी अच्छा था. उसने ड्रग्स का नशा किया हुआ था. उसे किसी चीज का होश नहीं था इसलिए उसने बेवजह उसे मार दिया. उसने ये हत्या स्क्रू ड्राइवर से की थी.

ब्लॉजगेट 3 जनवरी, 2009 को लापता हुए थे. उनका परिवार उन्हें अगले 10 दिन तक ढूंढता रहा, मगर वो नहीं मिले. जांच में पता चला कि उनका किराएदार के साथ विवाद है, जो टॉनी ही था. वो उसे अपने घर से निकालना चाहते थे. पुलिस ने उस वक्त टॉनी से बात की थी लेकिन कोई सबूत हाथ नहीं लगा था. हालांकि अब उसने खुद अपने अपराध को स्वीकार कर लिया है. जिससे इस पुराने मामले का निपटारा भी हो गया.

Next Story