Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Human Barbie Girl : ये लड़की खुद को कहती रियल हुमन बार्बी, प्लास्टिक सर्जरी में खर्च कर चुकी है 10 करोड़ रूपए, फोटोज देख आप भी हो जाएंगे मदहोश...

Sharda Kachhi
5 Jun 2023 10:23 AM GMT
Human Barbie Girl
x

नई दिल्ली : डॉल जैसी खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करतीं. आज कल ऐसी तमाम सर्जरी उपलब्ध है, जिसकी मदद से कोई भी अपना कायाकल्प कर सकता है. आज हम आपको ब्रिटेन की एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने रियल लाइफ 'ह्यूमन बार्बी' बनने की ख्वाहिश में …

Human Barbie Girl

नई दिल्ली : डॉल जैसी खूबसूरत दिखने के लिए महिलाएं क्या कुछ नहीं करतीं. आज कल ऐसी तमाम सर्जरी उपलब्ध है, जिसकी मदद से कोई भी अपना कायाकल्प कर सकता है. आज हम आपको ब्रिटेन की एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने रियल लाइफ 'ह्यूमन बार्बी' बनने की ख्वाहिश में खुद पर एक मिलियन पाउंड यानी 10 करोड़ रुपये खर्च डाले.

यहां बात हो रही है ब्रिटेन की 39 वर्षीय टीवी पर्सनैलिटी जेसिका अल्वेस की, जिन्हें 'ह्यूमन बार्बी' नाम से जाना जाता है. उन्होंने हाल ही में ब्राजील में अपनी तीसरी ब्रेस्ट सर्जरी कराई है.

शरीर का ऐसा कोई हिस्सा नहीं, जिसकी जेसिका ने सर्जरी न कराई हो. वे अब तक 100 से अधिक सर्जरी पर 8 लाख पाउंड से अधिक खर्च कर चुकी हैं.

डेली मेल से बातचीत में उन्होंने बताया कि वे सौ फीसदी प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी हैं. यही वजह है कि जेसिका एक 'डॉल' जैसी लगती हैं. उनके कर्व्स देखकर फैन्स क्रेजी हो जाते हैं और अजीबोगरीब डिमांड कर बैठते हैं.

टीवी स्टार ने यह भी खुलासा किया है कि उसने एडल्ट साइट ओनलीफैन्स अकाउंट से दो मिलियन पाउंड (20 करोड़ रुपये से अधिक) कमाए हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 74 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Next Story