Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दृश्यम मूवी की तर्ज पर पांच साल पहले की गई इस न्यूज़ एंकर की हत्या, आज तक नहीं मिला शव, पुलिस कर रही फोरलेन सड़क की खुदाई...

Sharda Kachhi
5 Jun 2023 12:30 PM GMT
CG Crime
x

कोरबा। सस्पेंस मूवी दृश्यम टू की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में दृश्यम थ्री जैसी घटना सामने आई है। करीब पांच साल पहले कोरबा से लापता हुई एक न्यूज चैनल की एंकर के कंकाल की तलाश वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है। माना जा रहा है कि जहां शव दफनाया गया है, वहां फोरलेन सड़क बन …

CG Crimeकोरबा। सस्पेंस मूवी दृश्यम टू की तर्ज पर छत्तीसगढ़ में दृश्यम थ्री जैसी घटना सामने आई है। करीब पांच साल पहले कोरबा से लापता हुई एक न्यूज चैनल की एंकर के कंकाल की तलाश वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है। माना जा रहा है कि जहां शव दफनाया गया है, वहां फोरलेन सड़क बन गई है। एक नाले के पास शव दफन होने के संकेत मिलने पर पुलिस ने जेसीबी से खोदाई का काम शुरू किया है।

24 साल की सलमा सुल्ताना कोरबा जिले के कुसमुंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और एक लोकल न्यूज चैनल में काम करती थी। साल 2018 में अचानक सलमा लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। दर्री सीएसपी राबिंसन गुड़िया ने नए सिरे से जांच की तो सलमा की हत्या का अंदेशा हुआ।

लेकिन ने गुम इंसान का मामला मानकर गंभीरता नहीं दिखाई। युवती का भाई लापता बहन के पतासाजी के लिए प्रयासरत रहा। वह पुलिस अधिकारियाें से मिलकर संदेही का नाम बताते हुए पतासाजी की गुहार लगाता रहा। इस बीच दर्री सीएसपी प्रशिक्षु आईपीएस रॉबिनसन गुड़िया के हाथ में फाइल पहुंची ताे मामले में जांच आगे बढ़ी। साेमवार की देर शाम पुलिस संदेही काे पकड़ने पहुंची ताे वह पुलिस टीम काे देखकर भाग निकला। ऐसे में पुलिस ने उसकी पत्नी व संदेही के घर में माैजूद नाैकरानी काे पकड़ा।

उनसे पूछताछ करते हुए संदेही के नजदीकियों की जानकारी जुटाई गई। बताए नामाें के आधार पर लाेगाें से पूछताछ शुरू की गई, जिसमें पुलिस काे लापता युवती की हत्या संदेही द्वारा किए जाने और शव काे काेहड़िया स्थित बेलगरी नाला पुल के आगे सड़क किनारे गड्ढा करके दफनाने की सूचना मिली। बताए गए स्थान से युवती का नरकंकाल बरामद करने के लिए पुलिस ने मंगलवार की सुबह खुदाई के लिए प्रशासनिक अनुमति ली, जिसके बाद आईपीएस रॉबिनसन गुड़िया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दाे एक्सीवेटर लगाकर फाेरलेन के किनारे खुदाई शुरू कराई। पुलिस अधिकारी व कर्मचारी माैके पर माैजूद रहे। सुबह से लेकर देर शाम तक खुदाई जारी रही, लेकिन नरकंकाल नहीं मिला।

Next Story