Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : रेत लेकर निकल रहा ट्रैक्टर का इंजन पलटा, दो की गई जान, तीसरे ने कुदकर बचाई अपनी जान...

Rohit Banchhor
5 Jun 2023 9:57 AM GMT
CG Accident
x

कोरबा। CG Accident जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम करतली के झोरकी नाला से रेत लेकर बाहर निकल रहा ट्रैक्टर का इंजन अनियंत्रित हो कर उपर उठकर पलट गया। इससे इंजन व ट्राली के बीच दबने से चालक सहिम दो लोगों की मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर में सवार एक अन्य युवक ने कूद …

CG Accident

कोरबा। CG Accident जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम करतली के झोरकी नाला से रेत लेकर बाहर निकल रहा ट्रैक्टर का इंजन अनियंत्रित हो कर उपर उठकर पलट गया। इससे इंजन व ट्राली के बीच दबने से चालक सहिम दो लोगों की मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर में सवार एक अन्य युवक ने कूद कर अपनी जान बचाई।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, दबने से चालक की गई जान…

बता दें कि इस नाला से रोजाना कई ट्रैक्टर रेत लेकर यहां से निकल रही हैं। रविवार को ग्राम बांधाखार निवासी ट्रैक्टर चालक रामकुमार 40 वर्ष अपने साथी टीकम श्रीवास 20 वर्ष व योगेश यादव 19 वर्ष के साथ रेत लेने के लिए झोरकी नाला गया था। सोल्ड ट्रैक्टर में रेत भरने के बाद तीनों ट्रैक्टर लेकर बाहर निकल रहे थे। चढ़ाई अधिक होने की वजह से ट्रैक्टर चढ़ नहीं सका और अनियंत्रित होकर पीछे लुढ़कने लगा। उसे रोकने का प्रयास रामकु्मार ने किया पर सफल नहीं हो पाया।

Read More : CG Accident : दर्शनार्थियों से भरी ऑटो पलटी, एक की गई जान, कई घायल…

जिससे पीछे लुढ़कते हुए ट्रैक्टर एक खेत में चला गया। इस बीच ट्रैक्टर के सामने का इंजन वाला हिस्सा उपर उठ कर पीछे की तरफ झुक गया। इससे ट्रैक्टर में सवार रामकुमार और टीकम कूद नहीं सके। दोनों इंजन व ट्राली के बीच दब गए और दबने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं एक अन्य सवार योगेश ने कूद कर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी मिलते ही अन्य ट्रैक्टर चालकों व मजदूरों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story