Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big News : नाबालिग महिला रेसलर ने बृजभूषण के खिलाफ वापस ली शिकायत, अपने बयान से पलटी, इधर अमित शाह से देर रात में मिले पहलवान...

Sharda Kachhi
5 Jun 2023 6:45 AM GMT
Big News
x

नई दिल्ली : देश के जाने माने पहलवानों ने बीते कुछ महीनों से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. महिला पहलवान बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं अब एक नाबालिग महिला पहलवान अपने बयान से पलट गई है. उसने बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोप वापस ले …

नई दिल्ली : देश के जाने माने पहलवानों ने बीते कुछ महीनों से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. महिला पहलवान बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं अब एक नाबालिग महिला पहलवान अपने बयान से पलट गई है. उसने बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोप वापस ले लिए हैं.

दिल्ली पुलिस ने नाबालिग महिला पहलवान का बयान पटियाला हाउस कोर्ट में कराया है. महिला ने 2 दिन पहले पटियाला हाउस कोर्ट में बयान वापस लिए.

जानकारी के मुताबिक, खुद को नाबालिग बताने वाली महिला पहलवान अपने बयान से पलट गई है. दिल्ली पुलिस ने पहलवान का बयान पटियाला हाउस कोर्ट में दर्ज कराया था. 2 दिन पहले पटियाला हाउस कोर्ट में बयान वापस लिए गए हैं. हालांकि इस संबंंध में अभी तक नाबालिग की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, अमित शाह के साथ बैठक के दौरान पहलवानों ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोपों की जांच के स्टेटस को लेकर बातचीत की. पहलवानों ने एक मजबूत चार्जशीट जल्द से जल्द दाखिल करने की मांग भी की. इसपर गृह मंत्री ने कहा कि उचित प्रक्रिया का पालन करने की जरूरत है. इससे पहले खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों से आग्रह किया था कि वो निष्पक्ष जांच में पूरा सहयोग करें और कानून को अपना काम करने दें.

Next Story