Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Vastu Tips: किराए के मकान में रहने वालों को सबसे पहले करना चाहिए ये काम! नहीं तो भुगतना पड़ सकता है ऐसा अंजाम!

Sharda Kachhi
4 Jun 2023 2:39 AM GMT
Vastu Tips: किराए के मकान में रहने वालों को सबसे पहले करना चाहिए ये काम! नहीं तो भुगतना पड़ सकता है ऐसा अंजाम!
x

Vastu Tips: हर किसी का सपना होता है कि उसका एक सुन्दर सा आशियाना हो। वास्तु शास्त्र आजकल एक महत्वपूर्ण कारक है जो घर खरीदारों और किरायेदारों के निर्णय को समान रूप से प्रभावित करता है। Vastu Tips: जैसा कि किराए के घरों में रहने वाले लोग कोई भी सिविल कार्य नहीं कर सकते हैं, …

Vastu Tips: हर किसी का सपना होता है कि उसका एक सुन्दर सा आशियाना हो। वास्तु शास्त्र आजकल एक महत्वपूर्ण कारक है जो घर खरीदारों और किरायेदारों के निर्णय को समान रूप से प्रभावित करता है।

Vastu Tips: जैसा कि किराए के घरों में रहने वाले लोग कोई भी सिविल कार्य नहीं कर सकते हैं, यदि वास्तु के लिए आवश्यक हो, तो यह अक्सर किरायेदारों को ऐसे घरों को खाली करने के लिए मजबूर कर सकता है, ताकि वास्तु दोषों से बचा जा सके। हम किराये के घरों के लिए वास्तु, दोषों को ठीक करने के त्वरित सुझावों और आपके किराये के घर को शांतिपूर्ण बनाने के बारे में चर्चा करेंगे, ताकि आपके परिवार को इसकी सकारात्मकता का लाभ मिल सके।

किराए के घर के लिए वास्तु
Vastu Tips: अधिकांश लोगों का मानना है कि यदि आप अच्छे मानसिक स्वास्थ्य का आनंद लेना चाहते हैं तो संपत्ति के इतिहास की जांच करना अनिवार्य है। संभावित किरायेदारों के लिए किसी भी अप्राकृतिक दुर्भाग्य या घटनाओं की बारी को बुरा माना जाता है।

READ MORE : Sankashti Chaturthi 2023: चतुर्थी के दिन गणेश पूजन से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान, कट जाएंगे सारे संकट, पूरी होगी सभी मनोकामना

हवादार
Vastu Tips:एक अच्छी तरह से प्रकाशित और ठीक से हवादार संपत्ति हमेशा अच्छी होती है। ये आपके घर में ऊर्जा के उचित प्रवाह को सुनिश्चित करते हैं।

संपत्ति का खिंचाव
Vastu Tips:संपत्ति के खिंचाव की जाँच करें। घर में सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह के वाइब्स होते हैं और छोटे-छोटे बदलाव संपत्ति में सकारात्मकता को बहाल करने में मदद कर सकते हैं। जब वे परिसर में रहते हैं, तो निवासियों को कैसा महसूस होता है, इस संपत्ति के खिंचाव का पता लगाया जाता है। कभी-कभी, आप केवल किसी विशेष संपत्ति में रहकर नकारात्मक महसूस कर सकते हैं।

पसंदीदा स्थान
Vastu Tips:उच्च ट्रैफिक वाले क्षेत्रों, या कब्रिस्तान, या बिजली संयंत्र, या बिजली के खंभों के पास घर अच्छे नहीं हैं। जबकि शहरी क्षेत्र अक्सर संतृप्त होते हैं और आपके पास शांत आवासीय क्षेत्र में रहने का अधिक मौका नहीं हो सकता है, अपने किराए के फ्लैट के आसपास एक शांतिपूर्ण, सकारात्मक वातावरण की तलाश करें।

ऊर्जा प्रवाह
Vastu Tips:ऐसा घर किराए पर न लें जिसके पास कोई मोबाइल या बिजली का खंभा हो। यह ऊर्जा के मुक्त प्रवाह को रोकता है। नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए, एक यज्ञ, गणेश पूजा, नवग्रह पूजा आदि करें। एक जानकार वास्तु विशेषज्ञ द्वारा सुझाए गए वॉल हैंगिंग का उपयोग करें जो सकारात्मक ऊर्जा जैसे विंड चाइम्स, क्रिस्टल, यंत्र आदि का उत्सर्जन करते हैं।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story