Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : फांसी के फंदे पर लटकती मिली युवक-युवती की लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
4 Jun 2023 12:34 PM GMT
CG Suicide
x

फतेहपुर। Suicide जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को फांसी के फंदे में एक युवक-युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने उनकी पहचान प्रेमी युगल के रूप में की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : पेड़ पर …

CG Suicide

फतेहपुर। Suicide जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को फांसी के फंदे में एक युवक-युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने उनकी पहचान प्रेमी युगल के रूप में की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : पेड़ पर लटकती मिली उपसरपंच के पति की लाश, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि मृतिका दीक्षा 25 वर्ष अपनी छोटी बहन राखी और भाई अभि के साथ रहकर चंदागली में रहकर एसएसी की तैयारी कर रही थी। बताया जाता है कि शनिवार की रात को दीक्षा की मौसी की ननद का लड़का रोहन लोडर लेकर आया और रात अधिक होने पर वही ठहर गया। रात्रि 1 बजे के दरम्यान अचानक सिलेंडर गिरने से छत में सो रहे अभि की आंख खुल गई। वह नीचे आकर झांककर कमरे के अंदर देखा तो रोहन और बहन दीक्षा फांसी के फंदे से लटक रहे हैं।

Read More : Suicide : भाई-बहन में हुआ झगड़ा, माता-पिता ने डांटा तो किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

इस दृश्य को देखकर भाई अभि ने बहन राखी को जगाया। राखी ने अपने पिता महेन्द्र को फोन कर पूरी घटना से बताया। दीक्षा के पिता महेन्द्र मौके पर पहुंच कर थाना जहानाबाद पुलिस को घटना की सूचना दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से दीक्षा तथा रोहन का मोबाइल अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू की है।

Next Story