Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

MS Dhoni Jabra Fan : नहीं देखा होगा ऐसा फैन, अपनी शादी के कार्ड में दूल्हे ने छपवा ली धोनी की फोटो, बताई ये वजह...

Sharda Kachhi
4 Jun 2023 9:22 AM GMT
MS Dhoni Jabra Fan
x

रायगढ़। महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। हर जगह धोनी के फैन्स अपने-अपने तरीके से अपना प्यार दिखाते हैं। कुछ फैन्स तो ऐसे होते हैं जो सारी हदें पार कर देते हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के एक ऐसी ही फैन्स की इस वक्त खूब चर्चा है। धोनी …

MS Dhoni Jabra Fan रायगढ़। महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। हर जगह धोनी के फैन्स अपने-अपने तरीके से अपना प्यार दिखाते हैं। कुछ फैन्स तो ऐसे होते हैं जो सारी हदें पार कर देते हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के एक ऐसी ही फैन्स की इस वक्त खूब चर्चा है। धोनी के इस फैन्स ने अपनी ही शादी के कार्ड पर धोनी की फोटो लगवा दिया।

सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने धोनी के फोटो के साथ ही जर्सी नंबर और उनका नाम प्रिंट करवाया गया है। धोनी के जर्सी का नंबर 7 लिखवाया गया है साथ ही पूरे कार्ड को पीले रंग से रंगा गया है। धोनी चेन्नई सुपर किंग के कप्तान हैं और CSK की जर्सी भी पीले रंग की है।

शख्स छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का रहने वाला है। कार्ड पर उसका नाम दीपक लिखा हुआ है और उसकी होनी वाली पत्नी का नाम गरिमा है। दीपक की शादी 7 जून को है। बताया जा रहा है कि कार्ड देकर दीपक ने महेंद्र सिंह धोनी को अपनी शादी में आमंत्रित भी किया है।

Next Story