Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में पलटी, दबने से चालक की गई जान...

Rohit Banchhor
4 Jun 2023 1:43 PM GMT
CG Accident
x

बलरामपुर। CG Accident जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ओकरा के चंदौरीपारा नाला में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चालक की जान चली गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : CG Accident : दर्शनार्थियों …

CG Accident

बलरामपुर। CG Accident जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ओकरा के चंदौरीपारा नाला में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चालक की जान चली गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : दर्शनार्थियों से भरी ऑटो पलटी, एक की गई जान, कई घायल…

बता दें कि मृतक घूरन राम गोड़ 36 वर्ष भदरापारा परसागुड़ी का रहने वाला था। बताया जाता है कि मृतक पेशे से ट्रैक्टर चालक था। बताया जाता है कि बीती रात घूरन राम अपने ट्रैक्टर में बांस लोडकर ग्राम नवकी के खाड़पारा से अपने रिश्तेदार के घर जोरी-विल्मा जा रहा था। तभी ओकरा के चंदौरीपारा नाला के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा। जिससे घूरनराम की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story