Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

Big News : मारपीट के मामले में बीजेपी सांसद सहित 42 लोगों पर FIR दर्ज

Sharda Kachhi
4 Jun 2023 10:10 AM GMT
subrat pathak
x

यूपी : कन्नौज जिले से बीजेपी सांसद के खिलाफ मारपीट की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने कन्‍नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 लोगों को नामजद करते हुए 42 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।दरअसल, कन्‍नौज से उन्नाव पुलिस ने अपह्रत युवक को बरामद कर चार आरोपितों को दबोचा। …

subrat pathak

यूपी : कन्नौज जिले से बीजेपी सांसद के खिलाफ मारपीट की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस ने कन्‍नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 लोगों को नामजद करते हुए 42 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।दरअसल, कन्‍नौज से उन्नाव पुलिस ने अपह्रत युवक को बरामद कर चार आरोपितों को दबोचा। जिसके बाद आरोपितों को उन्नाव ले गई। इसकी सूचना आरोपियों के साथियों को मिली तो वह कन्‍नौज की मंडी चौकी पहुंच गए, जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। इस दौरान तीन दारोगा समेत सात लोग घायल हो गए।

Read More Sad News : फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, अब इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबे फैंस…

आपको बता दें कि सुब्रत पाठक कन्नौज से सांसद है और उन पर आज पुलिस ने मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वही उनकी गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Next Story