Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Ajab-Gajab : “गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल” गाने से परेशान शख्स ने सफाईकर्मी पर चलाई गोली, जमकर किया हंगामा...

Sharda Kachhi
4 Jun 2023 7:39 AM GMT
Ajab-Gajab
x

गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर में मामूली बातों पर गोलियाँ चल गयी। ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं जहां एक शख्स द्वारा सफाई कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी गई. इस फायरिंग में कर्मचारी इस घटना में बाल-बाल बच गया। इससे पहले भी रिटायर्ड फौजी ने सफाई कर्मचारी को धमकाया था और तेज …

Ajab-Gajab गाजियाबाद। दिल्ली-एनसीआर में मामूली बातों पर गोलियाँ चल गयी। ताजा मामला गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा हैं जहां एक शख्स द्वारा सफाई कर्मचारियों पर फायरिंग कर दी गई. इस फायरिंग में कर्मचारी इस घटना में बाल-बाल बच गया। इससे पहले भी रिटायर्ड फौजी ने सफाई कर्मचारी को धमकाया था और तेज आवाज में स्वच्छता गीत बजाने से मना किया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

गाजियाबाद के लोनी इलाके में तेज आवाज में स्वच्छता गीत पर स्वच्छता कर्मियों द्वारा बजाया जा रहा था इस दौरान एक रिटायर्ड फौजी ने गोली चला दी। फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और माहौल को शांत कराया। आरोप है कि सुबह के समय कूड़ा उठाने वाली गाड़ी आई, तो उसमें बज रहे स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े गीत को लेकर विवाद हुआ। इस पर स्थानीय लोगों ने भी रिटायर्ड फौजी की बात का विरोध किया, तो जमकर हंगामा हुआ और मारपीट हो गई।

Next Story