Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला के 190 करोड़ वाले बंगले की सच्चाई से हटा पर्दा! मां ने सबके सामने खोला राज!

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 4:56 AM GMT
Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला के 190 करोड़ वाले बंगले की सच्चाई से हटा पर्दा! मां ने सबके सामने खोला राज!
x

Urvashi Rautela Bungalow : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. फिलहाल एक्ट्रेस अपने नए घर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ने मुंबई में 190 करोड़ का आलीशान बंगला खरीदा है. ये चार मंजिला बंगला मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) के घर के …

Urvashi Rautela Bungalow : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. फिलहाल एक्ट्रेस अपने नए घर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी ने मुंबई में 190 करोड़ का आलीशान बंगला खरीदा है. ये चार मंजिला बंगला मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) के घर के नजदीक है और उर्वशी इसमें शिफ्ट भी हो चुकी हैं.

Urvashi Rautela Bungalow : हालांकि, उर्वशी ने खुद इस घर को खरीदने की बारे में कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन खबरों के मुताबिक, उर्वशी पिछले दो महीने से इस घर में रह भी रही हैं. इस बारे में उर्वशी ने तो चुप्पी साध रखी है लेकिन उनकी मां मीरा चोपड़ा ने इन खबरों को गलत बताया था.

Urvashi Rautela Bungalow :मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था-ये फेक है. उन्होंने ये लिखा था कि काश वो दिन आये जब ये खबरें सच हो जाएं. हालांकि बाद में मीरा ने खुद ही इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया.

read more: Lava Agni 2 Smartphone : सबकी वाट लगाने मार्केट में आ गया Lava का ये मिड-रेंज स्मार्टफोन! डिजाइन देख दिल हो जाएगा गदगद

अब इसकी क्या वजह है, ये मीरा चोपड़ा ही जानती होंगी लेकिन उर्वशी ने 190 करोड़ का ये बंगला खरीदा है या नहीं. इसपर सस्पेंस अब और गहरा गया है. वैसे, इससे पहले उर्वशी कांस फिल्म फेस्टिवल में पहले एक नेकलेस के कारण चर्चा में आ गई थीं. उनकी PR टीम का दावा था कि वो नैकलेस 276 करोड़ का है. इन दावों को झूठ करार दिया गया था और सोशल मीडिया पर उर्वशी काफी ट्रोल भी हो गई थीं.

Urvashi Rautela Bungalow :बता दें कि 29 साल की उर्वशी ने 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स का टाइटल अपने नाम किया था लेकिन उन्हें मिस यूनिवर्स 2015 में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिला था. मॉडलिंग के बाद उर्वशी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म सिंह साब द ग्रेट थी. इसके बाद वो सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story