Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो युवती ने लगाई फांसी, हाथ पर लिखी सुसाइड नोट...

Rohit Banchhor
3 Jun 2023 10:52 AM GMT
CG Suicide
x

एटा। Suicide जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम नगला दीप में एक युवती ने प्रेमी से बेवफाई के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवती के हाथ देखा, जिसमें युवती ने लिखा था कि मूड ऑफ है, मौत का कारण प्रशांत है। पुलिस ने मामले …

CG Suicide

एटा। Suicide जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम नगला दीप में एक युवती ने प्रेमी से बेवफाई के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवती के हाथ देखा, जिसमें युवती ने लिखा था कि मूड ऑफ है, मौत का कारण प्रशांत है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : पेड़ में लटकी मिली नाबालिग की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

बता दें कि मृतिका राधा 20 वर्ष ने शुक्रवार की रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि युवती प्रशांत नामक युवक से प्यार करती थी और उससे शादी भी करना चाहती थी। जिसके लिए युवती ने अपने घरवालों को राजी कर लिया था। जब इस बात की जानकारी प्रशांत को दी, तो उसने शादी से इंकार कर दिया। जिससे राधा बुरी तरह से आहत हो गई थी।

Read More : Suicide : डॉक्टर दंपत्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी…

वहीं राधा घरवालों ने बताया कि प्रशांत करीब 6 माह से राधा से प्यार का झूठा नाटक कर रहा था। जब शादी की बात छिड़ी, तो उसने कदम पीछे हटा लिए। जिसके बाद उसकी बेटी परेशान रहने लगी। प्रशांत से शादी न हो पाने के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाई है। मामले में पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story