Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Suicide : भाई-बहन में हुआ झगड़ा, माता-पिता ने डांटा तो किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या...

Rohit Banchhor
3 Jun 2023 11:24 AM GMT
CG Suicide Case
x

फरीदाबाद। Suicide जिले के महाराजा अग्रसेन चौकी के तिरखा कालोनी में भाई-बहन के झगड़ा हो गया। जिसके बाद माता-पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मृतिका के पास से …

CG Suicide Case

फरीदाबाद। Suicide जिले के महाराजा अग्रसेन चौकी के तिरखा कालोनी में भाई-बहन के झगड़ा हो गया। जिसके बाद माता-पिता की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मृतिका के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

Read More : Suicide : प्रेमी ने शादी से किया इंकार तो युवती ने लगाई फांसी, हाथ पर लिखी सुसाइड नोट…

बता दें कि तिरखा कॉलोनी का रहने वाले प्रेमवीर रेहड़ी लगाकर कचौड़ी बेचते हैं और अपने पांच भाईयों के साथ संयुक्त परिवार में रहते हैं। इन पांचों भाईयों के करीब 10 बच्चे हैं, जो एक साथ रहते हैं और एक ही रसोई का खाना खाते हैं। इसलिए किसी को ये पता नहीं चलता है कि कौन-सा ब्रश किसका है। बताया जाता है कि प्रेमवीर की 17 वर्षीय बेटी मनीषा ने देखा कि उसका छोटा भाई उसके ब्रश से अपने दांत साफ कर लिए। इस बात पर उसने अपने भाई की पिटाई कर डाली। दोनों में झगड़ा होने पर माता-पिता ने मनीषा को डांट दिया।

Read More : Suicide : पेड़ में लटकी मिली नाबालिग की लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

जिसके बाद उसने अपने कमरे के अंदर जाकर सुसाइड नोट लिखा। इसमें लिखा था वह अब इस दुनिया से जा रही है। अब किसी को डांटने की जरूरत नहीं होगी। आई लव यू लिखकर तेज आवाज में टेलीविजन चलाकर फांसी लगा ली। काफी देर तक मनीषा दिखाई नहीं दी, तो परिजन ने उसे कमरे के अंदर जाकर देखा, तो वह फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी। महाराजा अग्रसेन चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार का कहना है कि पुलिस ने आत्महत्या का अपराध दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story