Begin typing your search above and press return to search.
news

Rajasthan News : माइक बंद होने पर भड़के सीएम अशोक गहलोत, संबोधन के दौरान हुआ बंद

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 4:08 PM GMT
Rajasthan News : माइक बंद होने पर भड़के सीएम अशोक गहलोत, संबोधन के दौरान हुआ बंद
x

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पब्लिक एड्रेस सिस्टम खराब होने के बाद जाहिर तौर पर गुस्से में एक माइक्रोफोन फर्श पर फेंक दिया। इस घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। कुर्सी पर बैठे मुख्यमंत्री ने माइक्रोफोन को अपनी बाईं ओर फेंका जहां …

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पब्लिक एड्रेस सिस्टम खराब होने के बाद जाहिर तौर पर गुस्से में एक माइक्रोफोन फर्श पर फेंक दिया। इस घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। कुर्सी पर बैठे मुख्यमंत्री ने माइक्रोफोन को अपनी बाईं ओर फेंका जहां बाड़मेर जिला कलेक्टर खड़े थे। कलेक्टर ने माइक्रोफोन उठाया, दूसरा माइक मुख्यमंत्री को सौंपा गया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने वीडियो क्लिप की पूर्व व्याख्या से इनकार किया कि जिला कलेक्टर पर माइक फेंका गया था। एक अधिकारी ने कहा, माइक जिला कलेक्टर पर नहीं फेंका गया था। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पब्लिक एड्रेस सिस्टम खराब होने के बाद जाहिर तौर पर गुस्से में एक माइक्रोफोन फर्श पर फेंक दिया। इस घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। कुर्सी पर बैठे मुख्यमंत्री ने माइक्रोफोन को अपनी बाईं ओर फेंका जहां बाड़मेर जिला कलेक्टर खड़े थे. कलेक्टर ने माइक्रोफोन उठाया। दूसरा माइक मुख्यमंत्री को सौंपा गया।

Read More CG News : एनएसयूआई जिला अध्यक्ष ने की संगठन के विभिन्न पदों पर संगठनात्मक नियुक्ति…

मुख्यमंत्री कार्यालय ने वीडियो क्लिप की पूर्व व्याख्या से इनकार किया कि जिला कलेक्टर पर माइक फेंका गया था। एक अधिकारी ने कहा, माइक जिला कलेक्टर पर नहीं फेंका गया था। यह घटना शुक्रवार रात बाड़मेर सर्किट हाउस में हुई जब मुख्यमंत्री महिलाओं के एक समूह के साथ बातचीत कर रही थीं ताकि उनके लिए बनाई गई विभिन्न सरकारी योजनाओं पर प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकें। जैसे ही मुख्यमंत्री ने समूह को संबोधित करने की कोशिश की, माइक खराब हो गया और जाहिर तौर पर नाराज होकर उन्होंने उसे फेंक दिया। महिलाओं के समूह के पीछे कुछ लोगों को खड़ा देखकर मुख्यमंत्री फिर अपना आपा खो बैठे और उन्हें चले जाने को कहा।

Read More Delhi News : अभाविप देशभर के परिसरों में छत्रपति शिवाजी राज्याभिषेक के 350वीं वर्षगांठ पर आयोजित करेगी विविध कार्यक्रम…

अशोक गहलोत बाड़मेर के दो दिवसीय दौरे पर थे

कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने मुख्यमंत्री को योजनाओं के विभिन्न लाभों के बारे में बताया और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के मानदेय में वृद्धि के लिए उनका आभार व्यक्त किया। यह घटना शुक्रवार रात बाड़मेर सर्किट हाउस में हुई जब मुख्यमंत्री महिलाओं के एक समूह के साथ बातचीत कर रही थीं ताकि उनके लिए बनाई गई विभिन्न सरकारी योजनाओं पर प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकें। जैसे ही मुख्यमंत्री ने समूह को संबोधित करने की कोशिश की, माइक खराब हो गया और जाहिर तौर पर नाराज होकर उन्होंने उसे फेंक दिया। महिलाओं के समूह के पीछे कुछ लोगों को खड़ा देखकर मुख्यमंत्री फिर अपना आपा खो बैठे और उन्हें चले जाने को कहा। उन्होंने कहा, एसपी (पुलिस अधीक्षक) कहां हैं? एसपी और कलेक्टर दोनों एक जैसे लगते हैं। गहलोत बाड़मेर के दो दिवसीय दौरे पर थे। कार्यक्रम के दौरान महिलाओं ने मुख्यमंत्री को योजनाओं के विभिन्न लाभों के बारे में बताया और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के मानदेय में वृद्धि के लिए उनका आभार व्यक्त किया.

Next Story