Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay : बढ़ते कर्ज से है परेशान, तो अपनाइये पंडित प्रदीप मिश्रा के ये टोटके, और देखें चमत्कार, बदल जाएगी आपकी जिंदगी...

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 7:37 AM GMT
Pandit Pradeep Mishra Ke Upay
x

इंटरनेट मीडिया पर अपनी कथा से मशहूर हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ऐसे कई उपाय बताते हैं जो जीवन की कई समस्याओं का समाधान कर सकती हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी हर कथा में भगवान शिव को प्रतिदिन एक लोटा जल अर्पित करने की सलाह देंते हैं। इसके साथ ही वे शिव महापुराण के मंत्र श्री …

Pandit Pradeep Mishra Ke Upay

इंटरनेट मीडिया पर अपनी कथा से मशहूर हुए पंडित प्रदीप मिश्रा ऐसे कई उपाय बताते हैं जो जीवन की कई समस्याओं का समाधान कर सकती हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी हर कथा में भगवान शिव को प्रतिदिन एक लोटा जल अर्पित करने की सलाह देंते हैं। इसके साथ ही वे शिव महापुराण के मंत्र श्री शिवाय नमस्तुभ्यं का 108 बार जाप करने को कहते हैं। बताया जाता है कि यह मंत्र महा मृत्युंजय मंत्र की तरह ही बहुत प्रभावी है। उनको मानने वालों का मानना है कि उनके टोटकों से कई समस्याओं का समाधान हो सकता है, तो आइए आज हम आपको उनके कुछ उपायों के बारे में बताते हैं.

धन संबंधी समस्या के लिए प्रदीप मिश्रा के टोटके
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर आपको धन संबंधी समस्या है तो चलिए हम आपको प्रदीप मिश्रा का एक बहुत ही अचूक उपाय बताते हैं. इस टोटके के मुताबिक आपको मंगलवार के दिन शिवलिंग को पके चावल से ढक देना है और फिर उसके बाद उसमें 7 बेलपत्र चढ़ा देना है. ऐसा माना जाता है कि उपाय बहुत ही अचूक है और ऐसा करने से आपकी धन संबंधी सभी समस्याएं दूर होंगी और मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी. साथ ही यदि आपने कोई कर्ज लिया है तो वह धीरे-धीरे उससे मुक्ति मिल जाएगी.

Odisha Train Accident : CM भूपेश ने की ओड़िशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से बात, ट्रेन हादसे पर जताया दुख- घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना…

भगवान शिव को मसूर की दाल चढ़ाएं
साथ ही कर्ज से मुक्ति का एक उपाय वो ये भी बताते हैं कि अपने कर्ज को पूरी तरह से चुकाने के लिए आपको मंगलवार के दिन भगवान शिव को मसूर की दाल का भोग लगाना है और जब आप मसूर की दाल चढ़ाएं तो ॐ ऋंमुक्तेश्वर महादेवाय नमः मंत्र का जाप भी करें.

मंगलवार-बुधवार को कर्ज न लें
साथ ही वह ऐसी सलाह देते हैं कि मंगलवार और बुधवार को किसी को कर्ज नहीं लेना चाहिए, क्योंकि अगर इन दो दिनों में कोई कर्ज लेता है तो उसे चुकाने में काफी परेशानी होती है. इसलिए मंगलवार और बुधवार को किसी भी व्यक्ति को कर्ज नहीं लेने की सलाह दी जाती है.

(Disclaimer:यहां दी गई सभी जानकारी मीडिया रिपोर्ट और कुछ वेबसाइटों की जानकारी पर आधारित है. TCP 24 न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Next Story