Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Lava Agni 2 Smartphone : सबकी वाट लगाने मार्केट में आ गया Lava का ये मिड-रेंज स्मार्टफोन! डिजाइन देख दिल हो जाएगा गदगद

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 4:21 AM GMT
Lava Agni 2 Smartphone : सबकी वाट लगाने मार्केट में आ गया Lava का ये मिड-रेंज स्मार्टफोन! डिजाइन देख दिल हो जाएगा गदगद
x

Lava Agni 2 Smartphone Design: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. आप मार्केट में मिड-रेंज स्मार्टफोन तलाशने जाएंगे तो आपको दर्जनों ऑप्शन मिल जाएंगे, लेकिन मिड-रेंज स्मार्टफोन भी खरीदना है और उसमें अच्छे स्टाइल एलिमेंट्स भी हों तो, ऐसा स्मार्टफोन शायद ही …

Lava Agni 2 Smartphone Design: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. आप मार्केट में मिड-रेंज स्मार्टफोन तलाशने जाएंगे तो आपको दर्जनों ऑप्शन मिल जाएंगे, लेकिन मिड-रेंज स्मार्टफोन भी खरीदना है और उसमें अच्छे स्टाइल एलिमेंट्स भी हों तो, ऐसा स्मार्टफोन शायद ही आपको एक बार में मिल जाए, हालांकि जब से मार्केट में लावा के धाकड़ Agni 2 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग हुई है तब से चीजें काफी बदल चुकी हैं.

Lava Agni 2 Smartphone Design: ये एक किफायती रेंज का ऐसा स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने जोरदार तरीके से तैयार किया है और इसके डिजाइन पर खास काम किया है. इतने दमदार काम का नतीजा ये निकला है कि डिजाइन के मामले में ये मिड-रेंज स्मार्टफोन Samsung और Oneplus जैसे दिग्गजों को टक्कर दे रहा है और ऐसे में आप भी अगर एक मिड-रेंज स्मार्टफोन चाह रहे हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

READ MORE :
BIG BREAKING : स्वर्ण मंदिर के पास बम रखने की सूचना से मचा हड़कंप, पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर

Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है.

Lava Agni 2 Smartphone Design: लावा अग्नि 2 5जी में 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है.

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

Next Story