Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Jiah Khan Death 10th Anniversary : प्यार में मिले धोखे के बाद सुसाइट नोट लिख मौत को लगा लिया गले, सूरज पंचोली की तरफ था इशारा, लेकिन अब नहीं मिला इंसाफ...

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 6:28 AM GMT
Jiah Khan Death 10th Anniversary
x

Jiah Khan Death 10th Anniversary : बॉलीवुड के कई कलाकारों ने बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, अपने छोटे से करियर में उन्होंने सक्सेस का वो मुकाम देखा, जिसके लिए कई स्ट्रगलर एक्टर सपना देखते हैं. आज 03 जून है, आज ही के दिन 25 साल की उम्र में बॉलीवुड …

Jiah Khan Death 10th Anniversary

Jiah Khan Death 10th Anniversary : बॉलीवुड के कई कलाकारों ने बेहद कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, अपने छोटे से करियर में उन्होंने सक्सेस का वो मुकाम देखा, जिसके लिए कई स्ट्रगलर एक्टर सपना देखते हैं. आज 03 जून है, आज ही के दिन 25 साल की उम्र में बॉलीवुड की यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस जिया खान ने दुनिया को अलविदा कहा था. जिया की डेथ एनिवर्सरी पर एक बार फिर फैंस ने उन्हें याद किया और भावुक श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर जिया खान ट्रेंड हो रहा है. बीते दिनों जिया खान केस में आरोपी और एक्ट्रेस के कथित ब्वॉयफ्रेंड एक्टर सूरज पंचोली को सबूतों के आभाव में कोर्ट ने रिहा कर दिया था.

3 जून 2013 में जिया ने खुद को इस दुनिया से हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर लिया. 25 साल की उम्र में जिया अपनी जिंदगी से इस कदर निराश हो गई कि उन्होंने सुसाइड करने का बड़ा कदम उठा लिया. जिया के सुसाइड केस में उनके ब्लॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को बीते दिनों सबूतों के आभाव पर रिहा कर दिया गया है. जांच में पाया गया कि जिया ने सुसाइड की थी. एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट में पाया गया था. जहां 6 पन्नों का एक सुसााइड नोट भी पाया गया था.

6 पन्नों के सुसाइड नोट में काफी कुछ लिखा था. जिया की बातें सूरज पंचोली की ओर इशारा कर रही थीं. न्यूयॉर्क में जन्मी जिया खान का असली नाम नफीसा रिजवी खान है. जिया के पिता इंडियन हैं जो अमेरिका में रहते हैं. फिल्मी सफर की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के महानायक के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. अमिता भ के साथ निशब्द में जिया पहली बार पर्दे पर नडर आईं थीं.

हालांकि बिग बी के बाद उन्होंने अक्षय कुमार और आमिर खान के साथ भी काम किया. गजनी में उनका सपोर्टिंग रोल था लेकिन उन्हें उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया. वहीं अक्षय कुमार के साथ वह हाउसफुल में देखी गईं थी. देखा जाए तो जिया का करियर शुरू ही हुई था. उन्होंने अपने शुरुआत में ही बड़े-बड़े सितारों के साथ काम कर लिया था. अगर वह आज होती तो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी होतीं.

Next Story