Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG CRIME : डीडी नगर से किडनैप युवक कवर्धा में मिला! आरोपी फरार, पुलिस की जांच में खुलेंगे मामले से जुड़े तार!

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 5:15 AM GMT
CG CRIME :
x

CG CRIME :

CG CRIME : रायपुर: रायपुर में शुक्रवार को डीडी नगर से किडनैप हुए लड़के को कवर्धा जिले से बरामद कर लिया गया है. वहीं मामले में शामिल आरोपी अभी फरार है. बता दें कि शुक्रवार रात सुंदर नगर इलाके से युवक का अपहरण किया गया था. कार सवार 5 युवकों ने सिद्धार्थ को किडनैप किया …

CG CRIME :
CG CRIME :

CG CRIME : रायपुर: रायपुर में शुक्रवार को डीडी नगर से किडनैप हुए लड़के को कवर्धा जिले से बरामद कर लिया गया है. वहीं मामले में शामिल आरोपी अभी फरार है. बता दें कि शुक्रवार रात सुंदर नगर इलाके से युवक का अपहरण किया गया था. कार सवार 5 युवकों ने सिद्धार्थ को किडनैप किया था. इस पूरे मामले में पुलिस शनिवार को खुलासा करेगी.

CG CRIME : अपहरणकर्ताओं से बचने के बाद सिद्धार्थ ने एक मीडिया को बताया कि अपहरणकर्ता रात 8 बजे आए थे. अपहरणकर्ताओं ने बताया कि वो हरियाणा से आए हैं. मेरे साथ मारपीट की है. फिर वो तेलीबांधा तरफ से लेकर आगे निकल गए थे. पुलिस की चेकिंग को देखकर गाड़ी पीछे कर कमल विहार तरफ से आगे निकले थे. ग्रे-कलर की इनोवा गाड़ी थी. मेरे पिताजी NTPC में दावेदारी कर रहे थे. अपहरणकर्ताओं ने कहा तुम्हारें पापा को NTPC का चुनाव नहीं लड़ना है. वरना पूरे परिवार को तकलीफ हो जाएगी.

read more : Urvashi Rautela : उर्वशी रौतेला के 190 करोड़ वाले बंगले की सच्चाई से हटा पर्दा! मां ने सबके सामने खोला राज!

CG CRIME : गौरतलब है कि शुक्रवार रात को डीडी नगर थाने में युवक की किडनैपिंग की गई थी. जिसके बाद से सुंदरनगर इलाके में आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस अधिकारी जुटे हुए थे. क्राईम ब्रांच समेत स्थानीय थाना के अधिकारी पूछताछ में जुटे थे. आस-पास के दुकानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे थे. शहर के बॉर्डर टोल प्लाजा में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी. एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. फिलहाल अगवा किया गया युवक मिल गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

Next Story