Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : ट्रैक्टर और बाइक में हुई भिड़ंत, मासूम की गई जान, दंपत्ति घायल...

Rohit Banchhor
3 Jun 2023 2:21 PM GMT
CG Accident
x

बलरामपुर। CG Accident जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुढ़ाबगीचा मुख्य मार्ग में ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस एक्सीडेंट में एक 9 माह के मासूम की मौत हो गई है, जबकि उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार करने के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर …

CG Accident

बलरामपुर। CG Accident जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बुढ़ाबगीचा मुख्य मार्ग में ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस एक्सीडेंट में एक 9 माह के मासूम की मौत हो गई है, जबकि उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को प्राथमिक उपचार करने के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Read More : CG Accident : अनियंत्रित ट्रक घर में घुसी, मासूम बच्ची की गई जान, पिता-भाई सहित 4 घायल…

बता दें कि बाइक सवार दोनों पति-पत्नी भृत्य के पद पर पदस्थ हैं और आज अपने घर से रेवतपुर के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में ट्रैक्टर से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। बाइक ट्रैक्टर में सीधे जा घुसा। इस दौरान अपनी मां से छिटक कर मासूम काफी दूर जा गिरी, जिससे उसे अंदरूनी चोट लगी थी। वही बाइक सवार युवक का सिर सीधे ट्रैक्टर से जा टकराया, लेकिन हेलमेट पहने होने के कारण उसकी जान बच गई। दोनों पति-पत्नी को काफी गंभीर चोट लगी है। राजपुर के सीएचसी में इलाज कराने के बाद उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story