Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood News :डेटिंग की अफवाहों के बीच तमन्ना और विजय वर्मा एक साथ हुए स्पॉट

Sharda Kachhi
3 Jun 2023 2:26 PM GMT
Vijay Varma with Tamannaah
x

New Delhi: तमन्ना और विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी हालिया आउटिंग की तस्वीरें प्रसारित होने के बाद रुझानों की सूची में एक स्थान पर कब्जा कर लिया। फोटो को कई फैन पेजों द्वारा क्यूरेट किया गया था और इसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में जुड़वाँ और जीतते हुए दिखाया गया है। Vijay Varma ने …

Vijay Varma with Tamannaah

New Delhi: तमन्ना और विजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी हालिया आउटिंग की तस्वीरें प्रसारित होने के बाद रुझानों की सूची में एक स्थान पर कब्जा कर लिया। फोटो को कई फैन पेजों द्वारा क्यूरेट किया गया था और इसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में जुड़वाँ और जीतते हुए दिखाया गया है। Vijay Varma ने ब्लू शर्ट के साथ पेयर किया हुआ सूट चुना, जबकि Tamannaah ने मैचिंग पैंट्स और ब्लेज़र के साथ क्रॉप टॉप पहना था. तमन्नाह और विजय वर्मा की डेटिंग अफवाहें पिछले साल दिसंबर में दिलजीत दोसांझ के मुंबई संगीत कार्यक्रम में एक साथ शामिल होने के बाद शुरू हुईं और इससे तस्वीरें शेयर कीं।

Read More CG Accident : ट्रैक्टर और बाइक में हुई भिड़ंत, मासूम की गई जान, दंपत्ति घायल…

काम के मामले में, तमन्ना अगली बार बोले चूड़ियां, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी। वह रजनीकांत के साथ जेलर में भी नजर आएंगी। उनकी अगली परियोजना का नाम जी करदा है। तमन्ना बाहुबली, देवी और सई रा नरसिम्हा रेड्डी जैसी कुछ फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार नेटफ्लिक्स कॉमेडी फिल्म प्लान ए प्लान बी में रितेश देशमुख के साथ देखा गया था। उन्होंने माधुरी भंडारकर की कॉमेडी फिल्म बबली बाउंसर में भी अभिनय किया, जो पिछले साल रिलीज हुई थी।

काम के मोर्चे पर, विजय वर्मा अगली बार करीना कपूर और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में दिखाई देंगे। अभिनेता ने हाल ही में स्मैश हिट श्रृंखला दाहद में अभिनय किया। विजय को डार्लिंग्स, गली बॉय, पिंक, घोस्ट स्टोरीज़, सुपर 30 और बागी 3 जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। विजय वर्मा ने वेब A Suitable Boy, शी, मिर्जापुर और ओके कंप्यूटर में भी अभिनय किया है।

Next Story