Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Raipur News : जज के सामने आबकारी अधिकारी ने खोला ईडी का सच, विभाग से जुड़े मामले पर खुलकर रखी बात...

Rohit Banchhor
2 Jun 2023 1:45 PM GMT
Raipur News
x

रायपुर। Raipur News छत्तीसगढ़ में ईडी की तानाशाही कार्यवाही का घिनौना सच सामने आया है। आबकारी अधिकारी एपी त्रिपाठी ने स्पेशल कोर्ट में जज के सामने आबकारी विभाग से जुड़े मामले की सच्चाई का खुलासा किया है। आबकारी अधिकारी ने जज के सामने कहा कि ईडी ने उनकी पत्नी और स्वयं उन्हें टाइम-बेटाईम परेशान किया …

Raipur News

रायपुर। Raipur News छत्तीसगढ़ में ईडी की तानाशाही कार्यवाही का घिनौना सच सामने आया है। आबकारी अधिकारी एपी त्रिपाठी ने स्पेशल कोर्ट में जज के सामने आबकारी विभाग से जुड़े मामले की सच्चाई का खुलासा किया है। आबकारी अधिकारी ने जज के सामने कहा कि ईडी ने उनकी पत्नी और स्वयं उन्हें टाइम-बेटाईम परेशान किया जा रहा है। यहां तक की ईडी ने उनकी पत्नी को भी नहीं बख्श रहे है। ईडी ने उन्हें रात 3 बजे तक बिठाकर रखा, यही नहीं ईडी ने समय तक का कोई मोल नहीं रखा।

Read More : Raipur News : सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करने वालो के राज में नहीं सुरक्षित बेटियां

आगे उन्होंने कहा कि ईडी ने उनकी पत्नी को डरा-धमकाकर दबाव बनाते हुए हस्ताक्षर करने के लिए कहा। ईडी की गुंडागर्दी यहीं नहीं रूकी उन्होंने उनके सामने बहुत लोगों के साथ मारपीट की और अगला नंबर उनका होगा यह कहकर भी धमकी दी। इसी के साथ उन्हें हर बात पर अरेस्ट वारंट की धमकी दी जाती थी। इसके अलावा बयान लेते वक्त उन्हें 24 घंटे बैठाया गया, रात 3 रात बजे तक उन्हें टार्चर करने के बाद जबरिया हस्ताक्षर कराया गया।

Read More : Raipur News : प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मिलेट से बने व्यंजनों का लिया स्वाद…

ईडी की इस निर्मम कार्यवाही से उनके पूरे परिवार में डर का माहौल बना हुआ है, लगातार मिल रही धमकियों से परिवार के सभी लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ईडी ने मुझ पर जबरदस्ती कुछ लोगों के नाम लेने का दबाव बनाया। दो गुटों की पॉलिटिकल लड़ाई में उन्हें शिकार बनाया गया है।

Next Story