Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Naagin 6 : नागिन 6 में आया जबरदस्त ट्विस्ट, टीवी के इस सुपरस्टार की एंट्री से मचेगा धमाल, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज

Sharda Kachhi
2 Jun 2023 7:30 AM GMT
Naagin 6 :
x

Naagin 6 :

Naagin 6 : टीवी इण्डस्ट्री के चर्चित शो नागिन 6 में जबर्दस्त रोमांच आने वाला है। एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन 6 में टीवी के जाने-माने अभिनेता वत्सल सेठ की एंट्री होने वाली है। एक्टर को तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट कास्ट किया गया है। शो की कहानी में जल्द लीप आने वाला है। नागिन …

Naagin 6 :
Naagin 6 :

Naagin 6 : टीवी इण्डस्ट्री के चर्चित शो नागिन 6 में जबर्दस्त रोमांच आने वाला है। एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन 6 में टीवी के जाने-माने अभिनेता वत्सल सेठ की एंट्री होने वाली है। एक्टर को तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट कास्ट किया गया है। शो की कहानी में जल्द लीप आने वाला है। नागिन एक सुपरनैचुरल ड्रामा है, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं।

नागिन 6 के अलावा इस शो में आएंगे नजर
Naagin 6 :एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार, इस शो में जल्द ही एक नया लीप आएगा। इसमें अभिनेता को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। वह तेजस्वी प्रकाश के अपोजिट नजर आएंगे। वत्सल सेठ ने 3 साल पहले टेलीविजन से ब्रेक ले लिया था। उन्हें 'यह रिश्ते हैं प्यार के' में देखा गया था। इसके अलावा, उन्होंने एक हसीना थी, हासिल और रिश्तों का सौदागर बाजीगर जैसे शो में काम किया है। उन्होंने नागिन 6 के अलावा तितली भी काम करने का मन बनाया है।

read more : CG BREAKING : ट्रेन की चपेट में आए 2 युवक, एक की थमी सांसे-दूसरे की हालत नाजुक, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

पिता बनने वाले हैं वत्सल
Naagin 6 :वत्सल सेठ की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर की पत्नी इशिता दत्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। दोनों ने मेटरनिटी फोटोशूट के साथ अपने माता-पिता बनने पर खुशखबरी जताई थी। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 2017 में शादी कर ली थी। दोनों ने कई वर्षों तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की पहली बार मुलाकात रिश्तों का सौदागर बाजीगर के सेट पर हुई थी।

करण के प्यार में डुबीं तेजस्वी
Naagin 6 : वहीं, तेजस्वी प्रकाश इन दिनों करण कुंद्रा के साथ इश्क फरमा रही हैं। दोनों बिग बॉस में एक-दूसरे के करीब आए थे। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीताते स्पॉट किया जाता है।

Next Story