Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Heart Attack: बैडमिंटन खेल रहे युवक को पड़ा दिल का दौरा, दोस्तों ने सांस वापस लाने की जद्दोजहद, फिर भी नहीं बच सकी जान...

Sharda Kachhi
2 Jun 2023 9:21 AM GMT
Heart Attack:
x

Heart Attack:

Heart Attack: जगित्याला : आजकल हार्टअटैक के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही ताजा मामला तेलंगाना से सामने आया है, जहाँ बैडमिंटन खेलते हुए युवक को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हार्ट अटैक आने के बाद जमीन पर गिरता हुआ युवक का वीडियो भी सामने आया है. …

Heart Attack:
Heart Attack:

Heart Attack: जगित्याला : आजकल हार्टअटैक के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसा ही ताजा मामला तेलंगाना से सामने आया है, जहाँ बैडमिंटन खेलते हुए युवक को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हार्ट अटैक आने के बाद जमीन पर गिरता हुआ युवक का वीडियो भी सामने आया है. उसके दोस्तों ने खूब उसकी छाती को दबाया और सांस वापस लाने की कोशिश की, लेकिन उनकी मेहनत रंग नहीं लाई. घटना के बाद से मृतक के दोस्त और परिवार को लोग गम में हैं.

Heart Attack: दरअसल, राज्य के जगित्याला जिले में मौजूद जगित्याला क्लब में शुक्रवार की सुबह बुसा वेंकट राजा गंगाराम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ टहलने के लिए आया हुआ था. सैर के बाद सभी वहां पर बैडमिंटन खेलने लगे. बुसा ने भी दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेला.

Heart Attack: घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ नजर आ रहा है कि बुसा अपने दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेल रहा है. हाथ में रैकेट पकड़ा हुआ हल्की हरे रंग की टीशर्ट पहना हुआ बुसा खड़ा-खड़ा डगमगाने लगता है और संभलने की कोशिश करता है. जब तक उसके दोस्त कुछ समझ पाते उसके पहले ही बुसा कोर्ट पर गिर पड़ता है.

Heart Attack: मौके पर मौजूद सभी दोस्त और अन्य लोग बुसा के सीने पर अपने हाथों से पंप करते है और उसकी सांस वापस लाने का प्रयास करते हैं, लेकिन कुछ फायदा नहीं होता. इसके बाद तत्काल ही बुसा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाता है. मगर, डॉक्टर कहते हैं कि यहां आने से पहले ही बुसा की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद से बुसा के परिवार में मातम छाया हुआ है. वहीं, उसके दोस्तों भी बुसा के जाने के बाद से बेहद दुख में हैं.

Next Story