Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Fire News : घर में सो रहा था परिवार, आधी रात को फटा गैस सिलेंडर, मकान सहित समान जलकर हुआ राख...

Rohit Banchhor
2 Jun 2023 10:30 AM GMT
Fire News
x

गंडई। Fire News गंडई पंडरिया-नगर के पास ही स्थित ग्राम संबलपुर में बीती रात गैस सिलेंडर फटने से एक ग्रामीण के मकान, समान और खाने पीने का पूरा चीज जल कर राख हो गया। सूचना पर मौके में पहुंचे दमकल विभाग के टीम ने आग पर काबू पाया गया। बता दें कि ग्राम संबलपुर निवासी …

Fire News

गंडई। Fire News गंडई पंडरिया-नगर के पास ही स्थित ग्राम संबलपुर में बीती रात गैस सिलेंडर फटने से एक ग्रामीण के मकान, समान और खाने पीने का पूरा चीज जल कर राख हो गया। सूचना पर मौके में पहुंचे दमकल विभाग के टीम ने आग पर काबू पाया गया। बता दें कि ग्राम संबलपुर निवासी चैतराम 60 वर्ष पेशे से मजदूरी करता है। चैतराम ने बताया कि उनके परिवार में कुल 15 लोग है। जो यही एक ही जगह निवास करते है।

Read More : Fire News : गांव में लगी भीषण आग, 4 घर जलकर हुए खाक, प्रशासन की टीम मौके पर…

हमारे पास खेती करने के लिए जमीन नहीं है। रोजी मजदूरी और दूसरे के खेत में कामकर अपना जीवन यापन करते है। हर रोज की तरह भी हम सभी लोग गुरुवार रात 8 बजे खाना खाकर सो गए थे। तभी पड़ोसियों ने घर में आग लगने के आवाज से बाहर निकले और बाहर आते ही घर में रखे गैस सिलेंडर जिसे अभी 24 मई को ही भरवाए थे, वो किसी मिसाइल की तरफ ब्लास्ट हो गया। जिससे मेरा पूरा घर सहित सब कुछ जलकर खाक हो गया।

Read More : Fire News : टेंट हाउस गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रूपए का सामान जलकर हुआ खाक…

अब हमारे पास कुछ नहीं बचा है। गाँव वालों की मदद से सामने का मकान ही बस बचा पाया है। इस आगजनी में एक गाय खत्म हो गया। तो वहीं तीन गाय बैल सहित परिवार के सदस्यों को भी चोट पहुंचा है। जिनका प्राथमिक उपचार गंडई शासकीय हास्पिटल में चल रहा है। तहसीलदार अमरदीप अंचल ने बताया कि अभी उनको तत्कालिक रहने के लिए सामुदायिक भवन दिए है। ताकि अभी गुजर बसर कर सके साथ ही पंचायत से राशन समान दिलवाए है।

Next Story