Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Couple pre-wedding photoshoot with Naag snake : "नाग मिलाए जोड़ी" पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा ‘प्री-वेडिंग फोटोशूट’, नाग सांप ने बना दी इनकी जोड़ी और शुरू हो गई लव स्टोरी

Sharda Kachhi
2 Jun 2023 10:07 AM GMT
Couple pre-wedding photoshoot with Naag snake
x

नई दिल्ली। इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट खास चलन में है। 'प्री-वेडिंग फोटोशूट' में कई कपल्स अलग-अलग तरह से तस्वीरें खिंचवाते हैं। बहुत से लोग पेशेवर फोटोग्राफरों के जरिए तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। कुछ तो कपल तो इसके लिए बड़ी रकम खर्च करने से हिचकते तक नहीं हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी …

Couple pre-wedding photoshoot with Naag snake

नई दिल्ली। इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट खास चलन में है। 'प्री-वेडिंग फोटोशूट' में कई कपल्स अलग-अलग तरह से तस्वीरें खिंचवाते हैं। बहुत से लोग पेशेवर फोटोग्राफरों के जरिए तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। कुछ तो कपल तो इसके लिए बड़ी रकम खर्च करने से हिचकते तक नहीं हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी कपल को सांप के साथ 'प्री-वेडिंग फोटोशूट' करते देखा है? अगर नहीं तो अब इसकी भी बारी आ गई है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक कपल का प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें कपल एक सांप के साथ दिखाई दे रहे है। इसे लेकर सवाल लाजमी है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? कपल ने खुद की तस्वीरें खिंचवाने के लिए फोग्राफर को पैसे दिए मगर एक अलग ही लव स्टोरी दिखाई दे रही है। इस फोटो शूट की कई तस्वीरें शेयर की गई हैं। तस्वीर में युवती एक घर के पास टहल रही है। अचानक उसकी नजर एक सांप पर पड़ी। इसके बाद उन्होंने स्नेक रेस्क्यू टीम को फोन किया।

उसके बाद युवती की कॉल रिसीव करने पर दो युवक एक स्कूटी पर आए। एक युवक युवती को देखकर मुस्कुराया। युवती युवक को वह जगह दिखाती है जहां उसने सांप देखा था। उसके बाद युवक सांप को पकड़ रहा है। युवती दूर से देख रही है। सांप को पकड़ने के बाद युवक स्कूटी पर निकल रहा है, हाथ से इशारा करते हुए युवती फोन पर बात करने के लिए कहता है। इसके बाद दोनों फोन पर बात करने लगे। इस तरह वे प्यार में पड़ जाते हैं। इस कहानी को कपल ने तस्वीरों के थ्रेड के जरिए हाईलाइट किया है।

आखिरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहा है और उनके पीछे सांप नजर आता है। सोशल मीडिया पर जैसे ही यह तस्वीर सामने आई, इसे लेकर काफी बवाल मच गया। यह फोटोशूट कहां है इसका पता नहीं चल सका है।

Next Story