Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Suspend Breaking : लापरवाही बरतने वाले पंचायत सचिव और दो आरईओ पर गिरी गाज, कलेक्टर ने किया सस्पेंड...

Sharda Kachhi
2 Jun 2023 11:14 AM GMT

जगदलपुर। CG Suspend Breaking : जिले में कलेक्टर ने लापरवाही बरतने वाले पंचायत सचिव और दो आरईओ को सस्पेंड के दिया है। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम लोहंडीगुड़ा ब्लॉक के दौरे में पंहुचे हुए थे। जहां वर्मी कंपोस्ट बनाने में लापरवाही बरतने पर दो आरईओ और एक सचिव को निलंबित कर दिया है। कलेक्टर ने काम …

CG Suspend Breaking

जगदलपुर। CG Suspend Breaking : जिले में कलेक्टर ने लापरवाही बरतने वाले पंचायत सचिव और दो आरईओ को सस्पेंड के दिया है। बस्तर कलेक्टर विजय दयाराम लोहंडीगुड़ा ब्लॉक के दौरे में पंहुचे हुए थे। जहां वर्मी कंपोस्ट बनाने में लापरवाही बरतने पर दो आरईओ और एक सचिव को निलंबित कर दिया है। कलेक्टर ने काम में लापरवाही बरतने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कार्रवाई कर बदरेंगा पंचायत के आरईओ और सचिव के साथ कुथर पंचायत के आरईओ को निलंबित करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर विजय दयाराम ने लोहांडीगुडा विकासखण्ड के बड़ाजी में जल जीवन मिशन के कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर ने नल जल योजना द्वारा राजू भारद्वाज के घर के सामने के नल का पानी पीकर पानी की गुणवत्ता परीक्षण किया। साथ ही उन्होंने बड़ाजी को जल जीवन मिशन के तहत मॉडल ग्राम विकसित करने की बात कही। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ प्रकाश सर्वे सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story