Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Accident : अनियंत्रित ट्रक घर में घुसी, मासूम बच्ची की गई जान, पिता-भाई सहित 4 घायल...

Rohit Banchhor
2 Jun 2023 1:10 PM GMT
CG Accident
x

सूरजपुर। CG Accident जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक अनकंट्रोल होकर घर में घुस गया और हादसे का शिकार हो गया। इस घटना मे घर के अंदर सो रही दो साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि बच्ची के पिता और 4 वर्षीय भाई गंभीर रूप …

CG Accident

सूरजपुर। CG Accident जिले के रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुर में एक तेज रफ्तार ट्रक अनकंट्रोल होकर घर में घुस गया और हादसे का शिकार हो गया। इस घटना मे घर के अंदर सो रही दो साल के मासूम बच्ची की मौत हो गई। जबकि बच्ची के पिता और 4 वर्षीय भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Read More : CG Accident : पैदल जा रही दो सगी बहनों को ट्रक ने रौंदा, एक की गई जान, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…

बता दें कि प्रेमनगर की ओर से एक ट्रक सूरजपुर की ओर आ रही थी। जो तेज रफ्तार में होने की वजह से अनकंट्रोल होकर कच्चे मकान को क्षतिग्रस्त करते हुए हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में घर में सो रही 2 साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि बच्ची के पिता 28 वर्षीय राजेश सिंह और भाई 4 वर्षीय राहुल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना में ट्रक ड्राइवर नागेश्वर 40 वर्ष, चंदन 28 वर्ष भी घायल हुए हैं। घटना के बाद मौजूद लोगों ने ट्रक चालक और परिचालक को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए सूरजपुर जिला अस्पताल भेज दिया।

Read More : CG Accident : नेशनल हाईवे में दो ट्रक आपस में भिड़ी, सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, लगी भीषण आग…

इधर हादसे में गंभीर रूप घायल मृत बच्ची के पिता राजेश सिंह और उसके भाई राहुल को बेहतर इलाज के लिए संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं गांव के ग्रामीणों द्वारा घायल परिवारों को मुआवजा देने की मांग की जा रही है। रामानुजनगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story