Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी में हुई भीषण टक्कर, कई लोग फंसे, रेस्क्यू जारी...

Rohit Banchhor
2 Jun 2023 3:23 PM GMT
Big Breaking
x

ओडिशा। Big Breaking ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार के शाम करीब 7 बजे एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। वहीं …

Big Breaking

ओडिशा। Big Breaking ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार के शाम करीब 7 बजे एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां बहनागा स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और मालगाड़ी आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। वहीं कई यात्रियों के ट्रेन के पलटे डिब्बों में फंसे होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल इस रूट की सभी ट्रेनों को रोक दिया गया है।

Read More : IAS-IPS Transfer Big Breaking : विस चुनाव से पहले बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 7 IAS अधिकारी और 30 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट

विशेष राहत आयुक्त कार्यालय ने जानकारी दी कि हादसे वाली जगह पर तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। वहीं बालासोर कलेक्टर को भी सभी जरूरी व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर एसआरसी को भी सूचना दे दी गई है। हावड़ा से चेन्नई की ओर चलने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन शुक्रवार की शाम बड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई. जानकारी के मुताबिक ओडिशा के बालासोर से करीब 40 किलोमीटर दूर ये ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई। मालगाड़ी से टकराने के बाद स्लीपर के 3 कोच छोड़कर बाकी के डिब्बे पटरी से उतर गए।

शुरुआती जानकारी में इन डिब्बों की संख्या 18 बताई जा रही है। जानकारी मिली है कि इन डिब्बों में भारी संख्या में यात्री फंसे हुए हैं, जिन्हें बचाने के लिए स्थानीय लोग ही जुट गए हैं। ये ट्रेन चेन्नई सेंट्रल से कोलकाता के शालीमार रेलवे स्टेशन के बीच चलती है। इस हादसे में क्या नुकसान हुआ है इसकी फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कई लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना कैसे हुई इसकी भी कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि एक ही लाइन पर दोनों गाड़ियों के आ जाने के कारण ये भीषण हादसा हुआ है।

Next Story