Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupama Upcoming Twist : अधूरी रह जाएगी मान की लव स्टोरी, बुढ़ापे में फिर बाप बनेगा वनराज, रचेगा काव्या के खिलाफ साजिश, आने वाले ट्विस्ट से उड़ेंगे दर्शकों के होश...

Sharda Kachhi
2 Jun 2023 8:10 AM GMT
Anupama Upcoming Twist
x

Anupama Upcoming Twist : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ देखने को मिल रहे हैं जिसने दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। 'अनुपमा' में अनुपमा और अनुज ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है, जिससे लोगों का …

Anupama Upcoming Twist Anupama Upcoming Twist : रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आए दिन ऐसे-ऐसे मोड़ देखने को मिल रहे हैं जिसने दर्शकों को हैरान करके रख दिया है। 'अनुपमा' में अनुपमा और अनुज ने अपने-अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है, जिससे लोगों का दिमाग घूम गया है। बीते दिन भी 'अनुपमा' में देखने को मिला कि माया अनुज से अनुपमा को तलाक देने के लिए कहती है, जिसके बारे में सुनकर अनुज भड़क जाता है। अनुपमा सबके सामने ऐलान कर देती है कि दोनों के रास्ते भले ही अलग हो रहे हैं, लेकिन दोनों के दिल अभी भी एक हैं। हालांकि 'अनुपमा' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

घर में सभी लोग डिंपी और समर की शादी की तैयारी कर रहे हैं। अनुज अनुपमा को छोड़ दे। लेकिन अनुज ऐसा कुछ भी करने से साफ मना कर देता है। वो कहता है कि अनुपमा को कभी नहीं छोड़ सकता है। वो सिर्फ अनुपमा से प्यार करता है।

शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज नहीं चाहता है कि काव्या इस बच्चे को जन्म दें। वो काव्या से जुड़ा कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता है। काव्या की प्रेग्नेंसी की बात सुनकर वनराज को झटका लगता है। वो काव्या से इस बच्चे को अबॉर्ट कराने के लिए कहेगा। लेकिन काव्या कहती हैं कि वो इस बच्चे को रखना चाहती हैं। वनराज काव्या के मिसकैरेज की प्लानिंग करेगा।

IAS-IPS Transfer Big Breaking : विस चुनाव से पहले बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 7 IAS अधिकारी और 30 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें पूरी लिस्ट

अधूरी प्रेम कहानी का गम मनाएगा अनुज
रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि अनुज अपनी अधूरी प्रेम कहानी का दुख मनाएगा। वह अंकुश से बातचीत के दौरान कहेगा कि वह भले ही दुखी है, लेकिन उसे इस बात की तसल्ली है कि उसने अनुपमा को सारा सच बता दिया। अनुज अंकुश के सामने कहेगा कि हर प्रेम कहानी का अंत खुशी से नहीं होता, कुछ रिश्ते अधूरे रह जाते हैं। हमारी भी कहानी अधूरी है, लेकिन प्यार पूरा है।

शादी के बाद समर की जिंदगी नर्क बनाएगी समर
'अनुपमा' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में देखने को मिलेगा कि समर की शादी के लिए अनुपमा बेहद एक्साइटेड होगी। वहीं दूसरी ओर डिंपल खुद से बात करेगी कि अब तुझे लड़ना है, लेकिन मुस्कुरा कर। यहां तक कि बरखा भी उसके कान भरने की कोशिश करेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि 'अनुपमा' में शादी के बाद डिंपल समर की जिंदगी नर्क बनाएगी। इतना ही नहीं, वह शाह परिवार का भी जीना मुश्किल करेगी।

Next Story